अखिलेश यादव ने कहा कैराना से नाहिद हसन के परिवार से ही होगा प्रत्याशी

अखिलेश यादव ने कहा कैराना से नाहिद हसन के परिवार से ही होगा प्रत्याशी

लखनऊ: 
उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन की गैंगस्टर की धाराओं में गिरफ़्तारी के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “यह (नाहिद हसन की गिरफ़्तारी) प्रदेश भाजपा के डर का सबूत है।” उन्होंने कहा कि उनके (नाहिद हसन) परिवार में से जिस सदस्य पर कोई मुक़दमा नहीं होगा…सपा उसे टिकट देगी।”

आपको बता दें कि सपा विधायक नाहिद हसन को पूर्व की भाँति इस बार भी सपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। लेकिन शनिवार को नाहिद हसन अरेस्ट होने के बाद उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जा चुके है।अखिलेश,कैराना,नाहिद हसन,प्रत्याशी, विदित हो कि गत वर्ष फरवरी महीने में समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन और उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित चालीस के विरुद्ध कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत मुक़दमा दर्ज किया गया था।

हालांकि इस मामले में अधिकतर आरोपियों ने कोतवाली में आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसमें पूर्व सांसद तबस्सुम हसन को कोर्ट से बेल मिल चुकी थी जबकि सपा विधायक नाहिद हसन इस मामले में फ़रार चल रहे थे। अब नाहिद हसन की गिरफ़्तारी के बाद जैसा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके ही परिवार से प्रत्याशी बनाने की बात की जा रही है इसके बाद सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि नाहिद हसन के परिवार से उनकी बहन को कैराना से सपा का प्रत्याशी घोषित किया जा सकता है।
के भी पढ़ें- पीड़ित किसान की चोरों से मार्मिक अपील, कहा चोरों भाइयो चोरी तो कर लिया करो लेकिन…किसान की, चोरों से मार्मिक अपील,

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]