हिरण की इतनी ऊँची छलांग कि हिरण को गोल्ड मेडल देने की उठ रही हैं माँग

हिरण की इतनी ऊँची छलाँग कि हिरण को गोल्ड मेडल देने की उठ रही हैं माँग

न्यूज़ डेस्क: हिरण की इतनी ऊँची छलांग
आपने शायद अभी तक जंगल या चिड़ियाघरों में हिरण को बस दौड़ते और भागते हुए ही देखा होगा लेकिन हम आपको जिस हिरण की वीडियो दिखाने वाले हैं उसे देखकर आपको भी हैरानी होगी कि एक हिरण इतनी लम्बी छलाँग भी लगा सकता है कि जिसे छलाँग नहीं हिरण की उड़ान ही कहना सही होगा। इस हिरण का यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है।

हालांकि यह वीडियो कहाँ का है? इसका तो अभी तक पता नहीं लेकिन इस वीडियो को देखकर एक ज़िम्मेदार वन अधिकारी ने आगे आकर सोशल मीडिया के यूज़र्स को हैरानी में ज़रूर डाल दिया है। न्यूज़ लिखे जाने तक इस वीडियो को 91 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है।

WildLense® Eco Foundation 🇮🇳 (@WildLense_India) Tweeted:
And the gold medal for long & high jump goes to…….
@ParveenKaswan
Forwarded as received https://t.co/iY8u37KUxB https://twitter.com/WildLense_India/status/1482357180359938048?s=20हिरण ऊँची छलांग,

हिरण की लम्बी छलाँग लगाने वाले इस वीडियो को WildLense® Eco Foundation के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसे बाद में ‘Indian Forest Service’ के एक अधिकारी ‘प्रवीण कासवान’ ने रि-ट्वीट करते हुए वीडियो कैप्शन में लिखा है…और लम्बी और ऊँची छलाँग के लिए स्वर्ण पदक जाता है।” इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में यूजर्स अपने-अपने अनुसार भिन्न-भिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया कर रहे हैं। कोई इसे अद्भुत और अविश्वसनीय वीडियो बता रहा है तो कोई कह रहा है कि “हिरण डर गया था।”

यह भी पढ़ें-घर से न‍िकला था सब्‍जी लेने लेकिन लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकरकेरल,12 करोड़ की लॉटरी

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]