बागपत में ईंट भट्ठे पर मकान की छत गिरने से तीन लड़कियों की मौत-3 Girls Died in Baghpat

बागपत में ईंट भट्ठे पर मकान की छत गिरने से तीन लड़कियों की मौत-3 Girls Died in Baghpat

बागपत:
यूपी के बागपत ज़िले में एक ईंट भट्ठे पर मकान की छत गिरने से एक ही परिवार की 3 लड़कियों की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई है। यह घटना बागपत के बालैनी थानाक्षेत्र की है। घटना के बाद ईंट भट्टे पर चीख पुकार मच गयी और भट्टे पर मौजूद लोगों ने तीनों लड़कियों के शवों को मलबे से बाहर निकाला। 3 Girls Died in Baghpat(3 Girls Died in Baghpat)

जानकारी के अनुसार मृतक तीनों लड़कियों की आयु 15 वर्ष, 12 वर्ष और एक की उम्र 3 माह बताई जा रही है। घटना की सूचना पर ज़िलाधिकारी और एस.पी घटनास्थल पर पहुँचे और घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते मामले की जाँच का आश्वासन देते हुए पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की घोषणा की। बागपत ज़िलाधिकारी राजकमल यादव ने कहा कि इस प्रकार के जनपद के सभी ईंट भट्ठे पर रह रहे मजदूरों के रहने के मकानों की जाँच की जायेगी और लापरवाही बरतने वाले भट्ठा मालिकों के विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।”

जानकारी के अनुसार बागपत के बालैनी गाँव के ईंट भट्टों पर यह कोई पहली घटना नहीं है। कुछ समय पहले इसी क्षेत्र फ़ैज़पुर-निनाना गाँव के एक और ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मौत हो गई थी। यहीं बालैनी क्षेत्र के एक और ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से 2 मजदूरों की मौत होने का हादसा हो चुका है।
यह भी पढ़ें- कानपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, इलेक्ट्रिक बस हुई अनियंत्रित, 6 लोगों की मौतkanpur road accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]