4 Died In Rishikesh Highway Accedent : उत्तराखंड के ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक कार के खाई में गिरने के चलते 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

4 Died In Rishikesh Highway Accedent: उत्तराखंड के ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक कार के खाई में गिरने के चलते 4 लोगों की मौत

ऋषिकेश: 4 Died In Rishikesh Highway Accedent- उत्तराखंड में ऋषिकेश- बदरीनाथ राजमार्ग पर नीरगड्डू के नज़दीक एक कार के अ अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गयी, इस कार में कुल 6 लोग सवार थे। इस हादसे में 3 लोगों की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक उपचार के दौरान मौत हो गयी। 2 गम्भीर रूप से घायल लोगों का उपचार जारी है।

दुर्घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस व SDRF की टीम ने तत्काल रेस्क्यू अभियान चलाया। हादसे का शिकार हुए यें सभी लोग एक कार में सवार होकर बदरीनाथ धाम दर्शन के लिये जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे का शिकार हुए यें यात्री मुम्बई निवासी बताये जा रहे हैं। (4 Died In Rishikesh Highway Accedent)

मीडिया रिपोर्ट्स में स्थानीय पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि आज (शुक्रवार) सुबह लगभग 8:00 बजे UK 13 TD 5686 कार ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाई-वे पर ब्रह्मपुरी श्रीराम तपोस्थली आश्रम के नज़दीक अचानक अनियंत्रित होकर हाई-वे से उतरकर गहरी खाई में जा गिरी। इस कार को 37 वर्षीय रविन्द्र सिंह पुत्र ज्ञान सिंह) ऊखीमठ के उसाड़ा निवासी का चला रहा था।” (4 Died In Rishikesh Highway Accedent)

हादसे में 3 की घटनास्थल पर हो गयी जबकि 3 घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार हेतु ऋषिकेश के सरकारी हस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ पर एक और व्यक्ति की मौत हो गयी। 2 घायल व्यक्तियों का उपचार जारी है। (4 Died In Rishikesh Highway Accedent)
यह भी पढ़ें- राजस्थान के नागौर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत5 Died in Nagaur Road Accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]