मुम्बई-पुणे हाइवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा,5 लोगों की मौत-5 died in Mumbai Pune road accedent

मुम्बई-पुणे हाइवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा,5 लोगों की मौत-5 died in Mumbai Pune road accedent

महाराष्ट्र:
महाराष्ट्र के मावल तालुके स्थित शिलाटणे गाँव के पास मुम्बई-पुणे हाइवे पर आज हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार पुणे से मुम्बई जा रही एक तेज़ रफ़्तार फ़ोर्ड कार कंटेनर से टकराकर चकनाचूर हो गई जिसके चलते 5 लोगों की मौत हो गई। (5 died in Mumbai Pune road accedent)

हादसे की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र सुरक्षा बल,IRB पेट्रोलिंग पुलिस और आस पास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँचे और बड़ी मशक्कत से कंटेनर के नीचे दबी कार को बाहर निकाला। जिसमें 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो चुकी थी। पांचों शवों को दुर्घनाग्रस्त कार से बाहर निकाला। यह हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के धमाका सुनते ही आस पास के गाँव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। (5 died in Mumbai Pune road accedent)

जानकारी के अनुसार मुम्बई से पुणे की तरफ़ तेज़ रफ़्तार से जा वाली फोर्ड कार के ड्राइवर का तेज़ रफ़्तार होने के चलते अचानक सन्तुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर को पार करती हुई दूसरी सड़क की दूसरी साइड पर पुणे की तरफ़ से मुम्बई जा रहे एक कंटेनर के नीचे जा घुसी।
दुर्घटना के बाद काफ़ी देर तक मुम्बई-पुणे नेशनल हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही। (5 died in Mumbai Pune road accedent)

यह भी पढ़ें- अलवर में पकड़ी गई एक कार यूनिवर्सिटी जो हाथ में पैसा आते ही दे देती थी ग्रेजुएशन,MCA डिग्रियां और डिप्लोमाAlvar police caught the car university

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]