5 Died in Nagaur Road Accident: राजस्थान के नागौर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

5 Died in Nagaur Road Accident: राजस्थान के नागौर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

नागौर: 5 Died in Nagaur Road Accident
राजस्थान के नागौर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। हादसे में घायल सभी लोगों को उपचार हेतु नागौर के अलग अलग हस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा बीती रात (गुरुवार देर रात) को नागौर के सुरपालिया थानाक्षेत्र में हुआ। इस हादसे में 5 मरने वालों में से 2 महिलायें, 2 पुरुष और एक लड़का शामिल है। हादसे के संबंध में सुरपालिया पुलिस ने बताया कि “सीकर के रींगस निवासी एक ही परिवार के लोग जीप में चालक सहित कुल 15 लोग सवार थे, जो कि जैसलमेर में बाबा रामदेव के दर्शन कर लौटे थे।” (5 Died in Nagaur Road Accident)

“बाबा के दर्शन करने के बाद यें सभी लोग सालासर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे, और इसके बाद इन लोगों का खाटू श्याम जी के भी दर्शन करने का प्लान था। लेकिन उससे पहले ही यह दुर्घटना हो गयी।” पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना बुरडीफाटा के निकट हुई। हाइ-वे पर कोई डिवाईडर न होना के चलते जब देर रात एक ट्रक ने आगे चल रहे दूसरे वाहन को ओवरटेक किया तो सामने से आ रही इस जीप को टक्कर मार दी।” (5 Died in Nagaur Road Accident)

मीडिया रिपोर्ट्स में नागौर पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भयंकर था कि जीप का आगे का भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त करते हुए जीप में आगे बैठी सवारियों पर जा चढ़ा, जिसकी वजह से सवारियों के शरीर टुकडे़-टुकडे़ हो गये। (5 Died in Nagaur Road Accident)
‘थारा फूफा अभी ज़िन्दा है’ रोहतक के 102 साल के मृत घोषित बुज़ुर्ग ने बारात निकालकर प्रशासन को दिया ज़िन्दा होने का सबूत102 Years Old Duli Chand Rohtak News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]