बेटी के लगन की रस्म पूरी करके लौटते समय सड़क हादसे में पिता सहित 5 लोगों की मौत- 5 died in Rampur road accident

बेटी के लगन की रस्म पूरी करके लौटते समय सड़क हादसे में पिता सहित 5 लोगों की मौत– 5 died in Rampur road accident

रामपुर/टांडा (यूपी):
मुरादाबाद के जयंतीपुर निवासी पूरण दिवाकर की बेटी की लगन की रस्म पूरी करके लौटते समय रहे पिता समेत 5 लोगों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है जबकि कार ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गया है। ड्राइवर की गम्भीर हालत को देखते हुए CHC से सिविल हॉस्पिटल के लिए रेफ़र किया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। (5 died in Rampur road accident)

जानकारी के मुताबिक़ यूपी के मुरादाबाद जनपद के जयंतीपुर निवासी पूरण दिवाकर की बेटी का विवाह उत्तराखण्ड के बाजपुर थानाक्षेत्र के सुल्तानपुर पट्टी निवासी कन्हैया दिवाकर से तय हुआ था। कल (शनिवार) को बेटी की बारात आनी थी और आज (शुक्रवार) को लगन की रस्म तय थी। जिसके लिए ये सभी लोग लगन की रस्म पूरी करके रात लगभग 8:45 बजे कार से वापस घर लौट रहे थे। (5 died in Rampur road accident)

बताया जाता है कि लौटते समय रामपुर के टांडा थानाक्षेत्र में सीकमपुर चौराहे के नज़दीक सड़क पर ब्रेकर पर कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। कार पलटते ही चीख पुकार मच गई। सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने कार से लोगों को बाहर निकाला और CHC ले जाया गया जहाँ पर चिकित्सिकों ने गीता के पिता पूरण दिवाकर सहित 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकिगम्भीर रूप से घलाल ड्राइवर को CHC से सिविल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। (5 died in Rampur road accident)

यह भी पढ़ें- 👉 उन्नाव में पुलिस की PRV वैन पर अनियंत्रित ट्रक पलटा, तीन पुलिसकर्मियों की मौतUnnao accident, 3 constables have died

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]