यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या, कौशाम्बी से प्रयागराज में आकर रहने लगा था यह परिवार- 5 members of a family murdered in Prayagraj

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या, कौशाम्बी से प्रयागराज में आकर रहने लगा था यह परिवार– 5 members of a family murdered in Prayagraj

प्रयागराज: 16 अप्रैल 2022
5 members of a family murdered in Prayagraj- यूपी के प्रयागराज ज़िले में बीती रात एक बड़ी दिल दहलाने वाली वारदात हो गई। यहाँ गंगापार के नवाबगंज थानाक्षेत्र के खागलपुर ग्राम में शुक्रवार की रात में एक ही परिवार के 5 लोगों की चापड़ से वार करके हत्या कर दी गई। सुबह जैसे ही लोगों को इस घटना की जानकारी हुई तो एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत देखकर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौक़े पर पहुंचे। मामले की डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल तिवारी का परिवार यूपी के ही कौशांबी ज़िले से आकर प्रयागराज के नवाबगंज के खागलपुर में किराये के मकान पर रहता था। 42 वर्षीय राहुल तिवारी दुधारु पशुओं का व्यापार करता था और वह खागलपुर में सुरेश कुमार तिवारी के मकान में किराये पर कमरा लेकर रहता था। मृतक राहुल तिवारी अपनी पत्‍नी प्रीति और तीन बेटियों के साथ रहता था। (5 members of a family murdered in Prayagraj)

 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात में राहुल तिवारी और परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो गये। लेकिन रात में किसी समय घर में घुसकर किसी ने परिवार के पांचों लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह हुई तो सबसे पहले पड़ोसी दादू ने मृतक परिवार के शवों को देखा। दादू ने दूसरे किरायदार को घटना की सूचना दी। फ़िर जल्दी ही पूरे क्षेत्र में इस वारदात की ख़बर फ़ैल गयी। लोगों ने तुरन्त पुलिस को इस घटना की सूचना दी। (5 members of a family murdered in Prayagraj)

यह भी पढ़ें- क्या अब बुलडोज़र में ही शिकायतकर्ता,जाँच अधिकारी, जज, जुर्माना, कुर्की और फाँसी की सज़ा जैसी न्यायिक प्रक्रिया की सामुहिक शक्तियां समाहित हो गई हैं? अदालतें अपने अस्तित्व का आत्ममंथन करेंNow bulldozer became law and judiciary in India?

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]