बिहार में भीषण बम धमाका, बच्चे सहित 7 लोगों की मौत-7 People died with bomb blast in Bihar

बिहार में भीषण बम धमाका, बच्चे सहित 7 लोगों की मौत-7 People died with bomb blast in Bihar

भागलपुर: 
7 People died with bomb blast in Bihar- बिहार के भागलपुर में बीती रात एक घर में हुए बम धमाके में 7 लोगों की मौत हो गई है, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है।
यह बम विस्फोट भागलपुर के तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक के एक घर में हुआ। हादसे के बाद पूरे शहर में हड़कम्प मच गया है। धमाके (Blast) की सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस टीम ने राहत और बचाव कार्य किया। (7 People died with bomb blast in Bihar)7 People died with bomb blast in Bihar

यह धमाका इतना ज़बरदस्त था कि जिस इमारत में यह धमाका हुआ वह पूरी तरह से ध्वस्त होकर ज़मींदोज हो गई है और आसपास के तीन मकान भी ध्वस्त हो गए हैं और कई मकानों के दीवारों में दरारें आ गई हैं। बताया जा रहा है कि ध्वस्त मकान का मलवा घटनास्थल से लगभग 200 से 300 मीटर तक देखा गया है जिससे वहीं समीपवर्ती घरों में सो रहे लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गये हैं। (7 People died with bomb blast in Bihar)

इस संबंध में भागलपुर के ज़िलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन का कहना है कि “जिस बिल्डिंग में यह धमाका हुआ है वहाँ पर आतिशबाजी का सामान बनता था। यह जाँच का विषय है कि असल में इस धमाके की वजह क्या रही।” वहीं कुछ पड़ोसियों व प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि “यहाँ आतिशबाज़ी के सामान बनाने की आड़ में घर में बम बनाने का काम किया जा रहा था।”

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]