उत्तराखण्ड में पानी के तेज़ बहाव में बही कार, 10 में से 9 की मौत-9 People died In Uttarakhand

उत्तराखण्ड में पानी के तेज़ बहाव में बही कार, 10 में से 9 की मौत-9 People died In Uttarakhand

रामनगर (उत्तराखण्ड): 9 People died In Uttarakhand- उत्तराखण्ड के नैनीताल ज़िले के रामनगर ढेला गाँव में आज (शुक्रवार( सुबह लगभग 5:00 बजे पानी के तेज़ बहाव में एक कार बह गई। हादसे के समय इस कार में 10 लोग सवार थे। जिनमें से 9 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि एक एक युवती को बचा लिया गया है। युवती को रामनगर के हस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार पंजाब के पटियाला की बतायी जा रही है। इनमें से 6 युवती और 3 युवक हैं। हादसे में बची युवती फ़िलहाल बदहवास है, और वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। बताया जा रहा है कि यें सभी ढेला गाँव के एक रिसार्ट में पंजाब के पटिलाया से आये थे। (9 People died In Uttarakhand)9 People died In Uttarakhand

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बृहस्पतिवार की रात को हुई बारिश होने के कारण सड़क पर पानी भर गया था। कार ड्राइवर ने पानी का अंदाज़ा सही न होने के चलते कार को पानी में उतार दिया, लेकिन पानी का बहाव इतना तेज़ था कि गाड़ी पानी में डूब गई। स्थानीय लोगों की नज़र पड़ने पर शोर मच गया। लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने लोगों की सहायता से कार का रेस्क्यू किया। लेकिन तब तक 10 में से 9 की मौत हो चुकी थी। (9 People died In Uttarakhand)

इस हादसे में एक युवती को ज़िन्दा बाहर निकाल लिया गया। इस दर्दनाक घटना से इलाक़े में शोक की लहर है।वहीं मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर ट्वीट करके शोक व्यक्त किया है। पुष्कर धामी ने ट्वीट में लिखा” रामनगर की ढेला नदी में एक कार के बह जाने से कार सवारों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ।.. मेरी संवेदनायें शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।” (9 People died In Uttarakhand)
यह भी पढ़ें- Shinzo Abe Dies: जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिज़ों आबे (Shinzo Abe) का निधन, हमलावर ने भाषण के दौरान मारी थी 2 गोलियांShinzo Abe Dies

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]