यूपी के हमीरपुर में दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को जयमाला पहनाई तो दुल्हन ने दूल्हे पर कर दी ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार, देखें वायरल वीडियो- A Bride slaps the groom during marriage in Hamirpur

यूपी के हमीरपुर में दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को जयमाला पहनाई तो दुल्हन ने दूल्हे पर कर दी ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार, देखें वायरल वीडियो- A Bride slaps the groom during marriage in Hamirpur

हमीरपुर : 18 अप्रैल-2022
A Bride slaps the groom during marriage in Hamirpur- यूपी के हमीरपुर ज़िले में शादी समारोह के दौरान ही अचानक दुल्हन को इतना गुस्सा आया कि उसने जयमाला डालने के दौरान ही दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बौछार कर दी। इससे पहले कि समारोह में मौजूद लोग कुछ समझ पाते कि बाराती और घराती दोनों ही पक्षों के बीच मारपीट शुरु हो गई।

दरअसल उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज़िले में रविवार देर रात एक शादी समारोह के दौरान बेहद ही चौंकाने वाली घटना हुई। हमीरपुर के ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा बुज़ुर्ग गाँव निवासी मनोहर अहिरवार की बेटी रीना का विवाह यूपी के ही जालौन ज़िले के आटा थानाक्षेत्र के च’मारी गाँव निवासी रविकान्त अहिरवार के साथ हो रही थी लेकिन इसी बीच जब दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला डाली तो दुल्हन जयमाला फेंक गुस्से में दूल्हे को ताबड़तोड़ कई थप्‍पड़ मारकर स्टेज से चलती बनी।

इसके बाद बाराती और घराती पक्षों में ख़ूब मारपीट हुई जिस में कई लोग घायल भी हो गये। मामला पुलिस तक पहुँचा और पुलिस ने मौक़े पर पहुँचकर स्थित को संभालते हुए किसी तरह से दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया। उसके बाद फ़िर से शादी की रस्म पूरी हुई। (The bride slaps the groom during marriage in Hamirpur)

जानकारी के अनुसार जब दूल्हा दुल्हन को जयमाला पहनाने लगा तो दुल्हन को दूल्हे के मुँह से शराब की गंध आयी तो दुल्हन का गुस्सा तुरन्त सातवे आसमान पर पहुँच गया और दूल्हे को ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़कर मंडप से चली गई। सोशल मीडिया पर जयमाला के दौरान हुई इस घटना का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। (The bride slaps the groom during marriage in Hamirpur)

The bride slaps the groom during marriage in Hamirpur
रिपोर्ट : मधुर मेहर निगम, हमीरपुर
Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]