AAP पार्षद मूँगफली बेचने वाले के ज़रिये लेती थी रिश्वत, CBI ने पकड़ा रंगे हाथों-AAP councilor arrested by CBI for taking bribe

AAP पार्षद मूँगफली बेचने वाले के ज़रिये लेती थी रिश्वत, CBI ने पकड़ा रंगे हाथों-AAP councilor arrested by CBI for taking bribe

नई दिल्ली:

CBI की एंटी करप्शन टीम ने आम आदमी पार्टी की एक महिला पार्षद को रिश्वत लेते रंगे हाथ अरेस्ट किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर वार्ड नं० 217/10E की यह महिला पार्षद एक मूँगफली बेचने वाले के माध्यम से घूस लेती थी। यह विनोद नगर वार्ड दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

AAP councilor arrested by CBI for taking bribe
सांकेतिक छवि

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला पार्षद ने दिल्ली में सरकारी काम करने के एवज में घूस की डिमांड की थी। जब इसकी जानकारी CBI की एंटी करप्शन ब्रांच को मिली तो CBI टीम ने इसको रंगे हाथ पकड़ने के लिये एक जाल बिछाया। पीड़ित की ओर से CBI को बताया गया था कि उसे घूस की रक़म एक मूँगफली बेचने वाले के ज़रिये भेजने को कहा गया है जिस के बाद CBI की एन्टी करप्शन टीम ने योजनाबद्ध के तहत घूस का पैसा भिजवाया और जैसे ही मूँगफली बेचने वाले ने घूस की रक़म हाथ में ली तो तुरन्त CBI ने उसे गिरफ़्तार कर लिया।

CBI टीम के अनुसार “हमने नोटों पर रंग लगाकर मूँगफली विक्रेता सनाउल्लाह को पैसे दिए थे, पैसे लेने के बाद जब वह नोट लेकर निगम पार्षद गीता रावत के पास पहुँचा तो CBI ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।” अब इन दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक हिजाब विवाद में प्रदर्शनकारी छात्रों के विरुद्ध पहली प्राथमिकी दर्जKarnataka hijab case

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]