Actor Arun Bali Passes Away: बॉलीवुड के प्रसिद्ध फ़िल्मी अदाकार अरुण बाली का निधन, फ़िल्मी जगत और फैन्स में शोक की लहर

Actor Arun Bali Passes Away: बॉलीवुड के प्रसिद्ध फ़िल्मी अदाकार अरुण बाली का निधन, फ़िल्मी जगत और फैन्स में शोक की लहर

 

मुम्बई: Actor Arun Bali Passes Away-
बॉलीवुड के प्रसिद्ध फ़िल्मी अदाकार अरुण बाली अब इस दुनिया में नहीं रहे। 79 वर्षीय अदाकार अरुण बाली ने (शुक्रवार) को मुम्बई में अपनी अन्तिम साँस ली, वे काफ़ी समय से बीमार चल रहे थे। उनकी अन्तिम फ़िल्म Goodbye है जो कि आज ही 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ भी हुई है।

अरुण बाली की मौत का समाचार मिलते ही बॉलीवुड और उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अरुण बाली ने अपने फ़िल्मी करियर में अनेको प्रकार की भूमिका निभाई। उनकी रोबदार आवाज़ और चेहरे की मुस्कान की वजह से लोग उन्हें बहुत करते हैं। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अदाकार अरुण बाली ने अपने लम्बे फ़िल्मी करियर में अनेकों ऐसी फ़िल्में दी, जिन्हें लोग आज भी ख़ूब पसन्द करते हैं। (Actor Arun Bali Passes Away)

3 इडियट्स, पीके, केदारनाथ, ज़मीन और सौगंध जैसी कई सफ़ल फ़िल्मों में अरुण बाली में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीता तो वहीं बड़े पर्दे के अलावा अरुण बाली में छोटे पर्दे पर भी अपने खूबसूरत अभिनय से दर्शकों को ख़ूब मन मोहा। मर्यादा, कुमकुम, चाणक्य और आरोहण जैसे टीवी सीरियल्स में भी उन्होंने अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी। (Actor Arun Bali Passes Away)Actor Arun Bali Passes Away

बता दें कि अरुण बाली की अन्तिम अभिनव फ़िल्म ‘GoodBye’ है जो कि अमिताभ बच्चन के साथ है। और यह फ़िल्म भी आज ही उनकी मृत्यु के दिन 7 अक्टूबर-2022 को देश के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। (Actor Arun Bali Passes Away)

इस फ़िल्म में अरुण बाली के अलावा अमिताभ बच्चन, आशीष विद्यार्थी, सुनील ग्रोवर, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, साहिल मेहता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, शिविन नारंग व अभिषेक ख़ान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
यह भी पढ़ें- पूर्व DGP की नोबल शान्ति पुरस्कार की लिस्ट में 3 भारतीयों के नाम शामिल होने पर नाराज़गी, कहा ‘अब घोड़ों की रेस में गधे भी दौड़ेंगे’ हुए बुरी तरह ट्रॉलFormer DGP Sheeshpal Tweet

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]