एक भाजपा नेता का ‘अग्निवीरों’ को अनोखा ऑफर, कहा ‘अग्निवीरों’ को पार्टी ऑफिस पर तैनाती में देंगे वरीयता-Agnipath Scheme

एक भाजपा नेता का ‘अग्निवीरों’ को अनोखा ऑफर, कहा ‘अग्निवीरों’ को पार्टी ऑफिस पर तैनाती में देंगे वरीयता-Agnipath Scheme

मध्य प्रदेश: Agnipath Scheme- ‘अग्निपथ’ स्कीम की को लेकर जिस तरह युवाओं के विरोध प्रदर्शन की नई-नई ख़बरें सामने आ रही है उसी प्रकार सरकार और सत्तापक्ष के नेताओं के भी इस ‘अग्निपथ’ स्कीम की विशेषतायें बताने और स्कीम की सफ़लता को लेकर नये-नये ऑफर दिये जा रहे हैं। वहीं आज बीजेपी के एक बड़े नेता द्वारा ‘अग्निवीरों’ को एक अनोखा ऑफर दिया है।

दरअसल मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस योजना की तारीफ़ करते हुए युवाओं के लिये इस ‘अग्निपथ’ स्कीम (Agnipath Scheme) को एक बहुत ही अच्छी स्कीम बताते हुए कहा कि “मैं तो एक अग्निवीर को ही पार्टी कार्यालय में सुरक्षा के लिये रखने में प्राथमिकता दूँगा, आप भी कर सकते हैं। क्यूँकि लोगों को सेना के जवानों पर बहुत विश्वास होता है।”

आपको बता दें कि केन्द्र सरकार के ‘अग्निपथ’ स्कीम का ऐलान करने के बाद जैसे ही देश के युवाओं ने इसका विरोध करना शुरु किया तो केन्द्र सरकार अथवा बीजेपी ने अपने नेताओं को यह ज़िम्मेदारी दी हुई है कि वह जनता तक इस ‘अग्निपथ’ स्कीम के बारे में यह जानकारी पहुँचाओं कि यह स्कीम (Agnipath Scheme) देश के युवाओं के लिये बहुत अच्छी है। इसलिए आजकल बीजेपी के सभी लोग इस योजना को लेकर अपनी-अपनी तरफ़ से अपने विवेक से ऐसे बयान दे रहे हैं।”

जबकि युवाओं के साथ-साथ विपक्ष द्वारा भी सरकार से लगातार इस ‘अग्निपथ’ स्कीम को वापस लेने की माँग की जा रही है। इस ‘अग्निपथ’ स्कीम (Agnipath Scheme) को लेकर देश की तीनों सेनाओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई है, जिस में सेना अधिकारियों ने यह बिल्कुल स्पष्ट कर दिया गया है कि यह स्कीम तो अब वापस नहीं ली जायेगी।

लेकिन जिस प्रकार देश का युवा इस स्कीम का विरोध कर रहा है, ऐसे में यह देखना होगा कि आने वाले दिनों में क्या सरकार और इसके मन्त्री व नेतागण किसानों को तीन कृषि कानूनों की तरह इस ‘अग्निपथ’ स्कीम से आक्रोशित युवाओं को समझाने में सफ़ल होंगे या नहीं? (Agnipath Scheme)
यह भी पढ़ें- उन्नाव: ट्रक ड्राइवर की पल भर की नींद ने कार सवार 4 लोगों को सुला दिया हमेशा की नींद में

उन्नाव: ट्रक ड्राइवर की पल भर की नींद ने कार सवार 4 लोगों को सुला दिया हमेशा की नींद में-Unnao Accident News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]