Agra News1: Crime आगरा के सिकंदरा में बीजेपी नेता ने अपने चाँदी व्यापारी दोस्त का सिर धड़ से किया अलग, शव को ठिकाने लगाने के लिये कार में लिये घूम रहा था

Agra News: आगरा के सिकंदरा में बीजेपी नेता ने अपने चाँदी व्यापारी दोस्त का सिर धड़ से किया अलग, शव को ठिकाने लगाने के लिये कार में लिये घूम रहा था

यूपी/आगरा: Agra News
यूपी के आगरा में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष ने अपने भतीजे के साथ मिलकर अपने ही एक चाँदी व्यापारी दोस्त की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी है। पहले आरोपी ने चाँदी व्यापारी दोस्त की पीठ पर गोली मारी, इसके बाद किसी धारदार हथियार से मृतक का सिर धड़ से अलग कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी कार में कटे हुए सिर को लेकर कहीं ठिकाने लगाने के उद्देश्य से लिये घूम रहा था।

Agra News
फ़ोटो स्रोत- दैनिक भास्कर

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब आरोपी सिकंदरा के अरसेना गाँव के बाहर जंगल में सबूत मिटाने वाले थे तो तभी वहाँ पुलिस पहुँच गई। हालांकि दोनों आरोपियों ने भागने की कोशिश भी की दोनों लेकिन पुलिस ने घेराबन्दी कर दोनों को पकड़ लिया। जब पुलिस ने टॉर्च की रोशनी में कार के पास जाकर देखा तो चांदी कारोबारी का सिर कटा धड़ बरामद हुआ। इसके बाद जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो पिछली सीट पर कटा हुआ सिर रखा हुआ था। (Agra News)

पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया। घटना की सूचना पाकर मृतक चाँदी कारोबारी नवीन के का जुड़वां भाई प्रवीण ने जब अपने भाई की लाश देखी तो वह बेहोश हो हो गया। लेकिन में आने के बाद उसके मुँह से रोते हुए ये ही शब्द सुनाई दिये कि “ये मेरे भाई के साथ क्या कर डाला?” (Agra News)

मृतक चाँदी कारोबारी नवीन के जुड़वा भाई प्रवीण वर्मा ने पुलिस को बताया कि “गुरुवार की शाम को नवीन घर से स्कूटी लेकर निकला था, नवीन ने कहा था कि वह टिंकू भार्गव व अनिल प्रकाश से मिलने जा रहा है। जब दो घंटे बाद भी नवीन से फोन पर हुई तो उसने परिजनों को बताया था कि, मैं अभी उन्हीं दोनों (हत्यारोपियों) के साथ हूँ। लेकिन जब परिजनों ने देर रात नवीन को फ़ोन करना चाहा तो नवीन के दोनों ही मोबाइल नम्बर्स बन्द हो गये थे।”

पुलिस के अनुसार नवीन स्कूटी से लोहामण्डी के मुख्य बाज़ार तक ही पहुँचा था। उसकी स्कूटी लोहामण्डी में एक दुकान के समीप खड़ी हुई मिली। टिंकू भार्गव यहाँ से नवीन को अपनी कार में बैठाकर ले गया था। इसके बाद आरोपी टिंकू भार्गव ने नवीन को रास्ते से हटाने प्लान बनाया। और फ़िर नवीन की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाना चाह रहे थे, इस से पहले ही वे पकड़े गये। (Agra News)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी टिंकू भार्गव मृतक नवीन की पत्नी को पसन्द करता था। इसलिये उसका नवीन के घर अकसर किसी न किसी बहाने से आना-जाना रहता था। लेकिन शायद नवीन को इस बात का अंदाज़ा हो गया था कि वह उसकी पत्नी पर बुरी नज़र रखता है। इसलिये नवीन ने अपनी पत्नी को टिंकू के सामने आने से मना किया हुआ था। (Agra News)
(न्यूज़ स्रोत- DB)
यह भी पढ़ें- जब मुस्लिम यूनिवर्सिटी में सनातन धर्म की शिक्षा दी जा सकती है तो बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में भी इस्लामिक शिक्षा दी जानी चाहिये- ज़ियाउर्रहमान बर्क़AMU,Ziyaurrahman barq

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]