AJAB GAZAB: Paytm से भीख़ माँगने वाले भिख़ारी झुनझुन बाबा अब अपने लिये एक हेलिकॉप्टर ख़रीदना चाहते हैं, देखिये Amazing Viral Video

AJAB GAZAB: Paytm से भीख़ माँगने वाले भिख़ारी झुनझुन बाबा अब अपने लिये एक हेलिकॉप्टर ख़रीदना चाहते हैं, देखिये Viral Video

सागर, म.प्र: AJAB GAZAB-
वैसे तो आपने ऐसे कई भिख़ारियों के बारे में सुना होगा कि जिनके पास जीते जी या मरने के बाद अकूत सम्पत्ति का ख़ुलासा हुआ होगा। लेकिन आज आप जानेंगे एक ऐसे हाईटेक भिख़ारी के बारे में जो न सिर्फ़ समय के साथ-साथ भिक्षा माँगने के काम को भी अत्याधुनिक तकनीकी से जोड़ते हुए Paytm से ही भिक्षा लेते हैं, बल्कि अब ख़ुद का घर-बार बनाने के बाद हेलीकॉप्टर ख़रीदने की इच्छा रखते हैं।

AJAB GAZAB

 

बता दें कि यह हाईटेक महत्वकांक्षी Paytm वाले भीख़ारी झुनझुन बाबा मध्य प्रदेश के सागर जनपद की सुरखी विधानसभा के रहने वाले हैं। और आजकल अपनी भीख़ माँगने की विशेष शैली के कारण ख़ूब चर्चाओं में हैं। इस हाईटेक भीख़ारी झुनझुन बाबा की एक वायरल वीडियो सामने आयी है, जिसमें वे न सिर्फ़ लोगों को अपनी तथाकथित सम्पत्तियों का ब्यौरा दे रहे हैं बल्कि अपना ख़ुद का घर होने की बात बताते हुए अब ख़ुद के लिये हेलीकॉप्टर ख़रीदने की इच्छा जता रहे हैं। (AJAB GAZAB)

भीख़ारी झुनझुन बाबा कहते हैं कि “उनके पास अपना घर है, जगह ज़मीन है, लगभग 50 लाख रुपये कैश है।” भीख़ारी झुनझुन बाबा आगे कहता है कि “अब कुछ पैसा इकट्ठा होने के बाद उनकी हेलीकॉप्टर ख़रीदने की तमन्ना है।” भीख़ारी झुनझुन बाबा अपनी सम्पत्ति के बारे में बताते हुए आगे कहता है कि “खमकुँआ में खेर माता का मन्दिर व कुँए की ज़मीन आदि सब उन्होंने भीख़ माँकर ही बनायी हैं। (AJAB GAZAB)
देखिये कम्पलीट वीडियो

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी से रिश्ता तोड़ने की विधिवत घोषणा, राज्यपाल को सौपा स्तीफ़ाBihar Politics

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]