अखिलेश ने किया मुफ़्त बिजली देने का चुनावी वादा, किसानों को सिंचाई बिल्कुल मुफ़्त और घरों को देंगे 300 यूनिट फ़्री- Akhilesh Yadav made an election promise to provide free electricity

अखिलेश ने किया मुफ़्त बिजली देने का चुनावी वादा, किसानों को सिंचाई बिल्कुल मुफ़्त और घरों को देंगे 300 यूनिट फ़्री

लखनऊ: Akhilesh Yadav made an election promise to provide free electricity-
यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सपा अध्य़क्ष अखिलेश यादव ने बिजली को लेकर एक बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने जहाँ प्रदेश के किसानों को सिंचाई के लिए बिल्कुल मुफ़्त बिजली देने की घोषणा की है तो वही घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को प्रतिमाह 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त बिजली देने का वायदा किया है। (Akhilesh Yadav made an election promise to provide free electricity)

अखिलेश यादव ने आज सपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए लोगों को नववर्ष की शुभकामनायें देने के बाद कहा कि “आज तारीख़ ज़रूर बदली है लेकिन हमारे और आपके लिए नया साल जब होगा जब प्रदेश में सरकार बदलेगी।” इस दौरन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर प्रदेश वासियों को 300 यूनिट्स घरेलु बिजली फ्री होगी। इसके साथ ही किसानों की सिंचाई पहले की तरह की ही मुफ़्त होगी।”

Akhilesh Yadav made an election promise to provide free electricityAkhilesh Yadav made an election promise to provide free electricity- बता दें कि चुनावी वादों की इस कड़ी में इससे पूर्व समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके सड़क हादसे में मरने वाले साइकल सवारों को 5 -5 लाख रुपए का मुआवज़ा देने की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें-अजब-ग़ज़ब: जब 5 गाँव से एक ही रात में हुए 70 गधे ग़ायब तो पुलिस ने कर दिखाया बड़ा कारनामाWhen 70 donkeys disappeared from 5 villages in one night

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]