अखिलेश यादव ने कहा भाजपा है झाँसा पार्टी,बीजेपी में जो जितना बड़ा नेता वो उतना ही झूठा-Akhlesh Yadav

अखिलेश यादव ने कहा भाजपा है झाँसा पार्टी,बीजेपी में जो जितना बड़ा नेता वो उतना ही झूठा-Akhlesh Yadav

सहारनपुर: 
सपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज सहारनपुर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “भाजपा सब से ज़्यादा झूट बोलने वालो कि पार्टी है,भाजपा झांसा देने वालो की पार्टी है। उन्होंने कहा कि “बाबा को 10 मार्च को गोरखपुर भेजने का काम करना है, बिजली का बिल बहुत ज़्यादा है इसलिए सपा ने कहा है जी 300 यूनिट बिजली फ्री होगी,सिंचाई की बिजली के लिए कोई पैसा नही देना पड़ेगा,पुरानी पेंशन बहाल होगी,जहां जहां भाजपा वाले डोर टू डोर कम्पेन कर रहे हैं वहां मैं माताओं बहनों को कहूँगा कि भाजपा वालो को खाली सिलेंडर दिखायें। भाजपा सरकार पहले फेंकू सरकार थी अब बेचू सरकार है।” Akhlesh Yadav(Akhlesh Yadav)

अखिलेश यादव ने कहा कि “इस बार यू.पी में बदलाव की हवा चल रही है, लोग परिवर्तन चाहते हैं। ख़ासकर किसान, नौजवान, व्यापारी गठबंधन की तरफ़ देख रहे हैं। उन्होंने कहा इस बार उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफ़ाया हो जायेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी लगातार झूठ बोल रही है। उसका जितना बड़ा नेता है, उतना बड़ा झूठ बोल रहा है। छोटा नेता है, तो वह छोटा झूठ बोल रहा है। उससे बड़ा नेता है तो वह उस से बड़ा झूठ बोल रहा है। इसलिए भाजपा को अपना नाम बदलकर भाझपा (भारतीय जनता पार्टी को झूठ पार्टी) कर लेना चाहिए।” उन्होंने कहा भाजपा संविधान और सम्मान के खिलाफ काम कर रही है’। (Akhlesh Yadav)

अखिलेश यादव ने कहा कि “सपा और रालोद गठबंधन सरकार बनने पर पुरानी पेंशन को बहाल किया जायेगी। और किसानों के लिए अलग से फॉर्मर फंड बनाकर 15 दिनों में गन्ने का भुगतान कराना सुनिश्चित करेंगे, और हर फ़सल के लिए MSP सुनिश्चित करेंगे, मण्डियों को सुव्यवस्थित करेंगे। यहाँ सहारनपुर में चीनी के क़ारोबार के साथ लकड़ी का भी क़ारोबार है जिसे समाजवादी की सरकार आगे बढ़ायेगी’। (Akhlesh Yadav)

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘प्रदेश में अगर सत्ता आये तो सहारनपुर माँ शाकुम्भरी देवी यूनिवर्सिटी (निर्माणाधीन) में रोजगार देने वाले कोर्स शुरू किए जाएंगे जिससे सहारनपुर के नौजवानों को रोजगार मिले, मेडिकल कॉलेज में पी जी आई वाली तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जायेगी। सहारनपुर से लखनऊ 5 घण्टे में पहुंचने के लिए शानदार सड़कें बनाई जाएंगी, सहारनपुर की तरक़्क़ी के लिए अलग से स्पेशल कुछ किया जायेगा। उन्होंने मौलाना शेखुल हिन्द मेडिकल कॉलेज के संबंध में कहा कि योगी बाबा ने सहारनपुर के मेडिकल कॉलेज का तमाम स्टाफ़ गोरखपुर भेज दिया है। बाबा ने सहरनपुर में किसी को टेबलेट या लैपटॉप नही दिया कियूंकि बाबा खुद चलाना ही नहीं जानते हैं। (Akhlesh Yadav)

अखिलेश यादव ने कहा कि “मैं भरोसा दिलाना चाहता हूँ कि समाजवादी सरकार बनने पर सहारनपुर ‘वुड्स क्राफ्ट डेवेलपमेंट एक्सपोर्ट प्रमोशन फर्म’ बनाकर क़ारोबारियों-कारीगरों की मदद की जायेगी।” उन्होंने कहा “सहारनपुर में चीनी से गन्ने तक का अपना अलग स्थान है, लकड़ी को लेकर इतना बड़ा काम और एक्सपोर्ट और कहीं से नहीं होता होगा जितना यहाँ से होता है,उनकी सरकार यहाँ वुड क्राफ्ट से जुड़े कारीगरों को ट्रेंड करने की व्यवस्था बनाने के लिए काम करेंगी कारीगरों और कारोबारियों को सपोर्ट करने का काम समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया है और आगे भी करेगी।”

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ” मैं भरोसा दिलाता हूँ कि यहाँ के विकास कार्यों से माँ शाकुंभरी देवी शक्तिपीठ को जोड़ा जायेगा। उन्होंने कहा कि यहाँ जहाँ एक ओर माँ शाकुम्भरी देवी की शक्तिपीठ, वहीं दूसरी ओर देवबंद है जो हमारी गंगा-जमुनी तहज़ीब को दर्शाता है, हम विकास की यात्रा में सबको साथ लेंगे।” (Akhlesh Yadav)

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]