Ambala 6 People Died: हरियाणा के अम्बाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, मौक़े से पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Ambala 6 People Died: हरियाणा के अम्बाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, मौक़े से पुलिस को मिला सुसाइड नोट

अम्बाला: Ambala 6 People Died-
हरियाणा के अम्बाला ज़िले से एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है, जहाँ एक एक ही परिवार में 6 सदस्यों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि पहले व्यक्ति ने अपने परिवार के 5 सदस्यों को ज़हर दिया फ़िर इसके बाद में खुद भी गले मे फाँसी कस फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह दिल को झकझोर देने वाली घटना हरियाणा के अम्बाला ज़िले के बलाना गाँव की है। यहां आज (शुक्रवार) सवेरे एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मृत्यु से गाँव में मातम छाया हुआ है। मौक़े से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिस में लाखों रुपये के लेनदेन का ज़िक्र किया गया है। जानकारी के मुताबिक़ संगत सिंह का बेटा सुखविंदर सिंह यमुनानगर किसी निजी कम्पनी में काम करता था। (Ambala 6 People Died)

मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, संगत सिंह की 62 वर्षीय पत्नी महिंद्र कौर, बेटे वर्षीय बेटे सुखविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह की 28 वर्षीय पत्नी प्रमिला व संगत सिंह की 2 पोतियां शामिल हैं। गाँव वालों को इसकी जानकारी आज सवेरे तब हुई जब आज इस घर से कोई भी सदस्य बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ, और उन्होंने घर के अन्दर जाकर देखा तो पूरा परिवार मौत की गोद में सोया हुआ मिला। (Ambala 6 People Died)

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में 3 मंज़िला इमारत में लगी आग से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत5 Dead In Moradabad Fire

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]