पेट्रोल के बढ़ते दाम पर सवाल पूछे जाने पर भड़के बाबा रामदेव, कहा नहीं देता जवाब..क्या पूँछ पाड़ेगा मेरी? Baba Ramdev got angry on the journalist on the question of rising petrol price

करनाल: Baba Ramdev got angry on the journalist on the question of rising petrol price-
देश में रोज़ बढ़ते जा रहे पेट्रोल और डीज़ल के दाम को लेकर पत्रकार द्वारा पूछे गये सवाल पर योग गुरु बाबा रामदेव को ऐसी मिर्ची लगी कि कैमरे के सामने ही अपना आपा खो बैठे। बुधवार को हरियाणा के करनाल में योग गुरु बाबा रामदेव से जब एक पत्रकार ने पेट्रोल, डीज़ल के बढ़ते दाम पर सवाल किया तो उन्होंने पत्रकार पर भड़कते हुए कहा कि ‘मुझसे ऐसे सवाल मत पूछिये।” उन्होंने पत्रकार से कहा कि मैंने तेरे सवालों का जवाब देने का ठेका नहीं ले रखा और इतनी उद्दंडता न करिये तू भी किसी सभ्य माँ बाप की औलाद होगा।” (Baba Ramdev got angry on the journalist on the question of rising petrol price)

 

दरअसल पत्रकार ने बाबा रामदेव से उनके द्वारा वर्ष-2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान की उस टिप्पणी को लेकर सवाल किया था जिस में बाबा रामदेव ने कहा था कि “लोग यह तय कर लें कि किस सरकार को वोट देंगे.. जो आपको 40 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल देगा उस सरकार को या फ़िर जो 70-75 रुपए लीटर देगा..उस सरकार को? बस पत्रकार के यह सवाल पूछते ही बाबा रामदेव भड़क गये और पत्रकार से कहने लगे कि “तेरे प्रश्न बहुत हो गये तू अब चुप हो जा और हाँ मैंने पहले ऐसा कहा था अब नहीं बताता..अब क्या पूँछ पाड़ेगा मेरी?”(Baba Ramdev got angry on the journalist on the question of rising petrol price)

योग गुरु बाबा रामदेव सिर्फ़ यहीं नहीं रुके उन्होंने पत्रकार को धमकाते और कहा “तू कोई ठेकेदार है जो मैं तेरे हर सवाल का जवाब दूँ? जब एक बार कह दी तो थोड़ा सभ्य भी बन जाया करो।” जब पत्रकार चुप नहीं हुआ तो बाबा रामदेव ने पूरे आक्रोश में आकर कहा “हाँ मैंने वो बयान टी.वी पर दिया था और अब नहीं देता..बता क्या करेगा? (Baba Ramdev got angry on the journalist on the question of rising petrol price)

 

तेल के मुद्दे पर बाबा रामदेव सरकार को बचाते नज़र आये-
योग गुरु बाबा रामदेव ने इस प्रेसवार्ता के दौरान पेट्रोल और डीज़ल तेल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार को बचाते नज़र आये। उन्होंने कहा कि “सरकार अगर दाम नहीं बढ़ायेगी तो सेना को हथियार कहाँ से मिलेंगे? सड़कें कहाँ से बनेंगी? एयरपोर्ट कहाँ से बनेंगे?” लेकिन इस दौरान बाबा रामदेव ने देश में बढ़ती मँहगाई को स्वीकार करते हुए कहा कि “हाँ मँहगाई अधिक बढ़ गई है.. यह कम होनी चाहिये।” (Baba Ramdev got angry on the journalist on the question of rising petrol price)

यह भी पढ़ें- फूलन देवी की हत्या के आरोपी और अफ़ग़ानिस्तान से पृथ्वीराज चौहान की अस्थियां लाने वाले शेर सिंह राणा पर बन रही फ़िल्म पर विवाद शुरुSher Singh Raana

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]