Bagpat Car Child Incident: बागपत में महिला ने रोता हुआ बच्चा कार से बाहर फेंका, बच्चे की हुई मौत, महिला गिरफ़्तार

Bagpat Car Child Incident: बागपत में महिला ने रोता हुआ बच्चा कार से बाहर फेंका, बच्चे की हुई मौत, महिला गिरफ़्तार

बागपत, यूपी: Bagpat Car Child Incident-
यूपी के बागपत में एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहाँ के 2 वर्षीय बच्चे को चाची ने चलती कार से सिर्फ़ इसलिये बाहर फेंक दिया कि बच्चा किसी बात पर रोता हुआ चुप नहीं हो रहा था। लोगों ने आरोपी चाची महिला को पकड़कर पुलिस की हिरासत में दे दिया और गम्भीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिये हस्पताल पहुँचाया, जहाँ पर बच्चे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बागपत के कोतवाली क्षेत्र की दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर कैनरा बैंक के सामने की है। आरोपी महिला का नाम सीता बताया जा रहा है। महिला दो बच्चों को लेकर लेकर राजस्थान जा रही थी। इसी बीच 2 वर्षीय बच्चा किसी बात को लेकर लगातार रोये जा रहा था। ग़ुस्से में बौखलाई महिला ने रास्ते में केनरा बैंक के समीप बच्चे को चलती कार से सड़क पर फेंक दिया, और सड़क पर जा रही दूसरी कार के नीचे आ गया। (Bagpat Car Child Incident)

इस दौरान लोगों ने ट्रैफिक रुकवाकर घायल बच्चे को हस्पताल पहुँचाया, लेकिन दुर्भाग्यवश चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। लोगों ने आरोपी महिला (चाची) को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

महिला के साथ 9 वर्षीय बच्ची ने लोगों को बताया कि उसके पापा लीलो खेड़ी में है, और उनकी माँ राजस्थान में है। यह उनकी छोटी मम्मी यानि चाची है, जो उन्हें गाँव से इनकी माँ के पास ले जा रही थी। जबकि लोगों का कहना था कि यह महिला इन बच्चों को कहीं से उठाकर लाई है।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। (Bagpat Car Child Incident)
यह भी पढ़ें- हरियाणा के अम्बाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, मौक़े से पुलिस को मिला सुसाइड नोटAmbala 6 People Died

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]