Bahraich Accident: यूपी के बहराइच ज़िले में मिनी बस और कंटेनर की भिड़ंत, 6 की मौत और एक दर्ज़न घायल

Bahraich Accident: यूपी के बहराइच ज़िले में मिनी बस और कंटेनर की भिड़ंत, 6 की मौत और एक दर्ज़न घायल

बहराइच:
Bahraich Accident- उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले में नानपारा/लखीमपुर रोड पर आज (रविवार) सुबह एक मिनी बस और कंटेनर की ज़बरदस्त भिड़ंत में 6 लोगों की मौत और एक दर्ज़न लोग घायल हो गए। मृतक कर्नाटक के रहने वाले बताये जा रहे हैं जो धार्मिक यात्रा पर थे।

इस हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँची पुलिस की टीम ने शवों को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं। वहीं हादसे में घायल लोगों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र से बहराइच ज़िला हस्पताल के लिये रेफर किया गया है। (Bahraich Accident)

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ यह टक्‍कर इतनी ज़बरदस्त कि 5 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की मौत हस्पताल ले जाते समय हुई। घायलों की हालत गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी घायलों को ज़िला हस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में सी.ओ जंग बहादुर यादव ने बताया कि “घायलों व मृतकों के बारे में अभी सूचना एकत्रित की जा रही है। कंटेनर और बस को हटाकर मार्ग पर जाम खुलवाने का प्रयास जारी है। (Bahraich Accident)

यह भी पढ़ें- देवबन्द में आयोजित जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के सम्मेलन में उलेमाओं का बड़ा ऐलान,कहा नफ़रत का जवाब देंगे मुहब्बत

Deoband Jamiyat Adhiveshan: देवबन्द में आयोजित जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के सम्मेलन में उलेमाओं का बड़ा ऐलान,कहा नफ़रत का जवाब देंगे मुहब्बत

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]