Bangladesh Boat Accident: बांग्लादेश में रविवार को हुई नाव पलटने की घटना में मरने वालों की संख्या 61 तक पहुँची

Bangladesh Boat Accident: बांग्लादेश में रविवार को हुई नाव पलटने की घटना में मरने वालों की संख्या 61 तक पहुँची

विदेश समाचार,बांग्लादेश: Bangladesh Boat Accident- पड़ौसी देश बांग्लादेश की करातोया नदी में लोगों को ले जा रही एक नाव पलटने की घटना में मृतकों की स संख्या बढ़कर 61 हो गयी है, कल तक यह संख्या 32 थी।Bangladesh Boat Accident

मीडिया रिपोर्ट्स में एक अधिकारी के हवाले से बताया जा रहा है कि अधिकारी द्वारा समाचार एजेंसी शिन्हुआ को बताया कि “बांग्लादेश की राजधानी ढाका से 468 किलोमीटर दूर पंचगढ़ जनपद में करातोया नदी में से कई स्थानों पर शव बरामद किये गये हैं।

जबकि अभी भी हादसे में लापता हुए लोगों की तलाशी के लिये खोजी अभियान जारी है। वहीं हादसे का शिकार हुई नाव को खींचकर नदी के तक पर लाया गया है। (Bangladesh Boat Accident)

मीडिया रिपोर्ट्स में पंचगढ़ जनपद के पुलिस अधीक्षक एस.एम सिराजुल के हवाले से बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई नाव में लगभग 100 लोग सवार थे। लेकिन लोगों से खचाखच भरी यह नाव रविवार को ओवरलोडिंग होने के चलते नदी में पलटकर डूब गयी थी।(Bangladesh Boat Accident)

बता दें कि बांग्लादेश में नाव डूबने की घटनायें आम बात हैं, क्योंकि बांग्लादेश में आज भी लोगों के परिवहन का मुख्य साधन नाव ही है। यहाँ अकसर क्षमता से अधिक लोग नाव में बैठ जाते हैं, और ज़रा से अनियंत्रित होते ही लोगों से खचाखच भरी नाव डूब जाते हैं।
यह भी पढ़ें- किसानों की आय दुगनी का दावा करने वाली बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में किसान का मात्र 2 रुपये में बिका 300 किलो प्याज़Onion Farmer Problem In MP

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]