Bareilly News: बरेली में मोहर्रम के ताजिया जुलूस में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, दूसरे समुदाय ने किया पथराव

Bareilly News: बरेली में मोहर्रम के ताजिया जुलूस में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, दूसरे समुदाय ने किया पथराव

बरेली, यूपी: Bareilly News-
यूपी के बरेली जनपद के भोजीपुरा के मझौआ गंगापुर गाँव में मोहर्रम के अवसर पर ताजिया जुलूस में डीजे बजाने को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा जुलूस पर पथराव किया गया। इस बवाल और पथराव में ज़िला पंचायत सदस्य सहित 2 लोग घायल हो गये हैं। घटना के बाद गाँव में भारी पुलिस बल के साथ RAF भी तैनात कर दी गयी है।

जानकारी के अनुसार आज मुहर्रम के अवसर पर बरेली के मझौआ गंगापुर गाँव में निकाले जा रहे ताजिया जुलूस में डीजे बजने पर दूसरे समुदाय के लोगों को इतनी दिक्कत हुई कि डीजे बन्द कराने को लेकर बवाल खड़ा कर दिया। जब डीजे बन्द नहीं हुआ तो जुलूस पर पथराव कर दिया। (Bareilly News)

बवाल की सूचना पर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने डीजे बन्द करा दिया तो दूसरे समुदाय के लोगों ने फ़िर ढोल बजाने पर विवाद खड़ा कर दिया, इसके दोनों पक्षों की तरफ़ से ख़ूब पथराव हुआ। पथराव के दौरान ज़िला पंचायत सदस्य सहित 2 लोग घायल हो गये। (Bareilly News)

मामले की गम्भीरता को देखते हुए बरेली ज़िलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध सहित कई आला अफ़सर मय फ़ोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और स्थिति को नियंत्रित किया। गाँव में साम्प्रदायिक तनाव के मद्देनज़र भारी पुलिस बल और RAF (रैपिड एक्शन फ़ोर्स) तैनात कर दी गयी है। (Bareilly News)
यह भी पढ़ें- अजब ग़ज़ब: Paytm से भीख़ माँगने वाले भिख़ारी झुनझुन बाबा अब अपने लिये एक हेलिकॉप्टर ख़रीदना चाहते हैं, देखिये- Viral VideoAJAB GAZAB

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]