Bareilly News: एजेंडे के तहत 9 वर्षो में 64 मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराकर हिन्दू लड़कों से शादी कराने वाले पण्डित ने बताया अपनी जान को ख़तरा

Bareilly News: एजेंडे के तहत 9 वर्षो में 64 मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराकर हिन्दू लड़कों से शादी कराने वाले पण्डित ने बताया अपनी जान को ख़तरा

 

बरेली: Bareilly News- उत्तर प्रदेश के बरेली में एक एजेंडे के तहत पिछले 9 वर्षों में 64 मुस्लिम लड़कियों का ब्रेनवाश कर और उनका धर्म परिवर्तन कराकर हिन्दू लड़कों से शादी कराने वाले पण्डित केके शंखधार ने अब अपनी जान को ख़तरा बताया है।

Bareilly Newsइस संबंध में आज (बुधवार) पंडित केके शंखधार ने बरेली एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की माँग की है। पण्डित केके शंखधार का कहना है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। ऐसे में उनके साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है, इसलिये उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाये। (Bareilly News)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार पण्डित केके शंखधार ने खुद बताया कि वे बीते 9 वर्षों में लगभग 64 मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराकर उनकी हिन्दू लड़कों से शादियां करा चुके हैं। इसीलये उन्हें अब जान से मारने की धमकीयां दी जा रही है। इन्होंने बताया कि 01 दिसम्बर को भी इन्होंने 2 मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराकर हिन्दू लड़कों से शादी करायी थी। (Bareilly News)

Bareilly Newsविदित हो कि बरेली के अगस्त मुनी आश्रम निवासी पण्डित केके मुस्लिम लड़कियों के ब्रेनवाश कर उनका धर्म परिवर्तन कराने का मिशन चलाते आ रहे हैं। यें वही पण्डित केके शंखधार हैं जो लगभग 9 वर्ष पहले घर वापसी के एजेंडे के तहत एक मुस्लिम लड़की की शादी हिन्दू युवक से कराने के बाद चर्चा में आये थे। (Bareilly News)

हालाँकि इस मुद्दे को लेकर उस दौरान बरेली में काफ़ी दिनों तक विरोध प्रदर्शन हुए थे। लेकिन मामला लड़कियों के मुस्लिम धर्म से हिन्दू धर्म में परिवर्तन का था तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन अगर मामला इसके विपरीत होता तो हिन्दू से इस्लाम धर्म परिवर्तन कराने वाले का आज हश्र कुछ और ही होता। ऐसा लगता है जैसे देश में क़ानून सिर्फ़ एक विशेष वर्ग के लिये ही है।
यह भी पढ़ें- देश में स्वास्थ्य सेवाओं का आलम देखिये कि दर्द से तड़पते मरीज को तत्काल सर्जरी के लिये टेस्ट की हॉस्पिटल ने दे दी वर्ष 2024 की तारीख़, मरीज पहुँचा कोर्टDelhi Health News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]