Bareilly Road Accident: यूपी के बरेली में एम्बुलेंस और ट्रक की भयंकर भिड़ंत में 3 महिलाओं सहित 7 की मौत, काँप उठी देखने वालों की रूह

Bareilly Road Accident: यूपी के बरेली में एम्बुलेंस और ट्रक की भयंकर भिड़ंत में 3 महिलाओं सहित 7 की मौत, काँप उठी देखने वालों की रूह

बरेली:
यूपी के बरेली से एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 के मरने की दर्दनाक ख़बर सामने आई है। यहाँ एक ट्रक और एंबुलेंस के बीच भयंकर भिड़ंत होने के चलते 3 महिलाओं सहित 7 की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्यवाही शुरु कर दी है। (Bareilly Road Accident)

बरेली में हुए इस दर्दनाक हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय की ओर से जारी हुए ट्वीट में लिखा गया है कि “योगी आदित्यनाथ ने जनपद बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जन हानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्माओं की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।” (Bareilly Road Accident)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा बरेली के फ़तेहगंज के दिल्‍ली हाइवे पर हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग एंबुलेंस में सवार थे। बताया जा रहा है कि दिल्‍ली हाइवे पर आमने-सामने से आ रही एंबुलेंस और ट्रक के बीच यह भिड़ंत हुई। यह टक्‍कर इतनी तेज़ थी कि‍ एंबुलेंस के परखच्‍चे उड़ गये। इस दुर्घटना में एंबुलेंस में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। (Bareilly Road Accident)
यह भी पढ़ें- जानिये किस भाजपा नेता कहा कि ‘RSS का झण्डा बनेगा एक दिन राष्ट्रीय ध्वज, इसमें कोई शक नहीं’

RSS Flag: जानिये किस भाजपा नेता कहा कि ‘RSS का झण्डा बनेगा एक दिन राष्ट्रीय ध्वज, इसमें कोई शक नहीं’

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]