Basti Khajaula Road Accident: उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Basti Khajaula Road Accident: उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

 

बस्ती: Basti Khajaula Road Accident- उत्तर प्रदेश के बस्ती में रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। यह परिवार दीपावली मनाने लखनऊ से अपने घर जा रहा था।Basti Khajaula Road Accidentजानकारी के अनुसार यह हादसा बस्ती जनपद के मुंडेरवा थानाक्षेत्र के खझौला NH- 28 पर हुआ। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा इतना ज़बरदस्त था कि कार सीधा कंटेनर में जा घुसी। कार को बड़ी मुश्किल से गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका। (Basti Khajaula Road Accident)

इस हादसे में मृतकों की पहचान विनोद कुमार, पत्नी नीलम, माँ सरस्वती , बेटा यथार्थ और पुत्री बेटी श्रेया के रूप में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार मृतक विनोद कुमार लखनऊ जल निगम में AE के पद पर तैनात थे, और वे अपने परिवार के साथ दीपावली मनाने लखनऊ से अपने सन्तकबीर नगर के ढोढई गाँव जा रहे थे। (Basti Khajaula Road Accident)

लेकिन इनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर मुंडेरवा क्षेत्र में खजौला के पास NH-28 पर खड़े एक कंटेनर में जा घुसी। जिससे कार में सवार 4 लोगों की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक की सिविल हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। (Basti Khajaula Road Accident)

यह भी पढ़ें- सीकर बालगृह से 2 बाल अपराधी ‘गिरफ़्तार’ फ़िल्म के स्टाइल में थाली बजाकर और गाना गाने के शोर में दीवार तोड़कर हुए फ़रार

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]