Bengaluru Mob Lynching: बेंगलुरु में बीच सड़क 6 लोगों ने एक युवक को घेरकर पत्थरों से मार-मारकर उतारा मौत के घाट- देखें ये Viral Video

Bengaluru Mob Lynching: बेंगलुरु में बीच सड़क 6 लोगों ने एक युवक को घेरकर पत्थरों से मार-मारकर उतारा मौत के घाट- देखें ये Viral Video

 

बेंगलुरु: Bengaluru Mob Lynching- देश में मोब्लिंचिंग की घटनायें रुकने का नाम नहीं रही हैं। ण कर्नाटक के बेंगलुरु में बीच सड़क बेख़ौफ़ अंदाज़ में 6 लोगों द्वारा एक व्यक्ति को घेरकर पत्थरों से हत्या किये जाने की जघन्य घटना सामने आयी है।

Bengaluru Mob Lynchingमीडिया रिपोर्ट्स अनुसार यहाँ बेंगलुरु में एक मेडिकल स्टोर के बाहर 3 पुरुषों और 3 महिलाओं ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति की पत्थरों से मार मारकर हत्या कर दी गयी है। यह पूरी घटना पास में लगे एक CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है। अब पुलिस घटना के आरोपियों की तलाश में जुटी है। (Bengaluru Mob Lynching)

इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार मृतक की पहचान 30 वर्षीय के बलप्पा के रूप में हुई है। घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सभी 6 आरोपी बलप्पा को पत्थरों से मारते हुए और घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। (Bengaluru Mob Lynching)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार यह घटना 2 दिसम्बर की रात की बतायी जा रही है। बेंगलुरु के के०पी अग्रहारा क्षेत्र में बलप्पा नाम के एक व्यक्ति को 6 आरोपी घेरते हैं और उसे घसीटते हुए पत्थरों से हमला कर मौत के घाट उतार देते हैं।इस 1 मिनट 40 के इस वीडियो फुटेज में सभी आरोपी बारी बारी से बलप्पा को पत्थरों से मारते हुए दिख रहे हैं। (Bengaluru Mob Lynching)

फ़िलहाल इस हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि 2 दिसम्बर की रात लगभग 12:30 पर हुई इस वारदात के दौरान भीड़ के शिकार हुए व्यक्ति की चीखें सुनकर एक व्यक्ति अपने घर से बाहर बाहर आता है तो सभी आरोपी मौक़े से हो जाते हैं। (Bengaluru Mob Lynching)

इसके बाद उक्त स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को फ़ोन करके घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौक़े पर पहुँची तब तक बलप्पा की मृत्यु हो चुकी थी। (Bengaluru Mob Lynching)
यह भी पढ़ें- कोलंबिया में एक बस के भूस्खलन की चपेट में आने की घटना में 3 बच्चों सहित 33 नागरिकों की मौत और कई नागरिक घायलColombia Landslide Incident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]