बीवी ने पति को मारा ताना ‘मेरी ख़रीदी कार मत चलाया करो’ पति ने कार में लगा दी आग-Bharatpur car fire

बीवी ने पति को मारा ताना ‘मेरी ख़रीदी कार मत चलाया करो’ पति ने कार में लगा दी आग-Bharatpur car fire

भरतपुर: 
राजस्थान के भरतपुर में एक बड़ी ही अजीब घटना सामने आयी है जहाँ एक पत्नी ने अपने पति को उसकी ख़रीदी हुई कार न चलाने का ताना क्या दिया कि पति के ताना सुनते ही कार पर पेट्रोल डालकर कार को जला जला दिया है। ये ही नहीं गुस्साये पति ने अपनी पत्नी को बाक़ायदा वीडियो कॉल करके अपनी पत्नी को जलती हुई कार को लाइव वीडियो कॉल करके भी दिखाया। वहीं इस जलती हुई कार के नज़दीक खड़ी दूसरी एक कार भी इस आग की चपेट में आ गई थी लेकिन कार के स्वामी ने आग बुझाकर अपनी कार को बचा लिया।Bharatpur car fire

यह पूरी घटना राजस्थान के भरतपुर के कोतवाली क्षेत्र नदियां की बतायी जा रही है। यह मामला पुलिस तक भी पहुँचा और अब पुलिस इस घटना की जाँच में जुटी है। कोतवाली थाना पुलिस द्वारा घटना के आरोपी पति प्रवीण शर्मा को गिरफ़्तार कर लिया है। इस मामले में प्रवीण की पत्नी ने कोतवाली में अपने पति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा कि उसका पति प्रवीण उसे रोज़ परेशान करता है। (Bharatpur car fire)

प्रवीण शर्मा के ससुर ने इस संबंध में बताया कि प्रवीण शर्मा उनकी लड़की को आये दिन परेशान करता रहता है। उन्होंने (लड़की के पिता) बताना प्रवीण एक विद्यालय में बाबू के पद पर कार्यरत है। जब से उनकी बेटी की शादी हुई है तब से प्रवीण शर्मा उनकी बेटी को परेशान ही करता आ रहा है।” कार के मामले पर प्रवीण शर्मा के ससुर ने कहा कि “कार की आधी रकम उन्होंने और आधी रकम प्रवीण ने दी थी लेकिन जब से कार ख़रीदी गई तब से प्रवीण शर्मा ही कार का प्रयोग कर रहा है। (Bharatpur car fire)

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]