भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भोपाल एयरपोर्ट से गिरफ़्तार- Bheem Army chief Chandrashekhar arrested from Bhopal airport

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भोपाल एयरपोर्ट से गिरफ़्तार– Bheem Army chief Chandrashekhar arrested from Bhopal airport

भोपाल:
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को मध्य प्रदेश के भोपाल एयरपोर्ट से पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किये जाने का समाचार है। भीम आर्मी के चंद्रशेखर यहाँ OBC आरक्षण को लेकर चल रहे आंदोलन में सम्मिलित होने आ रहे थे।

इन दिनों मध्य प्रदेश में OBC आरक्षण को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है जिस के बाद पुलिस भोपाल आने-जाने वाली ट्रेनों व बसों में पुलिस चेकिंग कर रही है। क्योंकि आज भोपाल में OBC संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री आवास की घेराबंदी की घोषणा की गई थी जिस के बाद पुलिस सख़्त एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। ( Bheem Army chief Chandrashekhar arrested from Bhopal airport )

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज रविवार को पुलिस द्वारा OBC संगठन के कार्यकर्ताओं को कई स्थानों से गिरफ़्तार करने की सूचना है। मध्य प्रदेश में यें OBC संगठन 27 प्रतिशत आरक्षण की माँग को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं। ( Bheem Army chief Chandrashekhar arrested from Bhopal airport )

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: चोरों पर जब नहीं खुला बैंक का लॉकर तो सिक्कों से भरी बोरी ही उठा ले गएउत्तर प्रदेश: चोरों पर जब नहीं खुला बैंक का लॉकर तो सिक्कों से भरी बोरी ही उठा ले गए- Thieves stole a sack full of coins from the bank

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]