एसपी साहब मेरी पत्नी ला दीजिये, सीओ साहब भगाकर ले गये हैं,बिहार के भागलपुर ज़िले का अनोख़ा मामला: Bihar News

एसपी साहब मेरी पत्नी ला दीजिये, सीओ साहब भगाकर ले गये हैं,बिहार के भागलपुर ज़िले का अनोख़ा मामला: Bihar News

भागलपुर: Bihar News
बिहार के भागलपुर में एसपी के सामने एक फ़रियादी ने अपनी पत्नी को वापिस दिलाने की गुहार लगाते हुए कहा “एसपी सर मेरी पत्नी ला दीजिये, CO साहब भगाकर अपने घर ले गये हैं।” यह अनोखा और हैरान करने वाला मामला बिहार के भागलपुर ज़िले से सामने आया है।

दरअसल यहाँ एक व्यक्ति नेएसपी के सामने अपने अंचलाधिकारी अथवा CO पर ऐसा आरोप लगाया है। व्यक्ति का आरोप है कि CO उसकी पत्नी को बहलाकर फुसलाकर अपने साथ अपने घर ले गये हैं। और घर में क़ैद करके रखा हुआ है।” फ़रियादी व्यक्ति ने इस मामले को लेकर नवगछिया एस.पी को प्रार्थना पत्र भी दिया है, कि उसकी पत्नी को वापिस दिलाया जाये। (Bihar News)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पूरा भागलपुर के रंगरा थानाक्षेत्र का है। यहाँ सहोड़ा ग्राम निवासी एक व्यक्ति ने एसपी के समक्ष रंगरा के CO पर बड़ा ही गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि CO उनकी पत्नी को अपने घर लेकर चले गये हैं। फ़रियादी ने नगछिया एस.पी को एक प्रार्थना पत्र देते हुए लिखा कि उसकी पत्नी को CO से मुक्त कराकर उसे दिलाया जाये। (Bihar News)

फ़रियादी व्यक्ति के अनुसार उसकी पत्नी 1 जुलाई को अचानक ग़ायब गयी थी। उसने अपनी पत्नी को बहुत ढूंढा लेकिन कुछ पता न चल सका। कुछ समय बाद उसे किसी से सूचना मिली कि उसकी पत्नी तो रंगरा CO के पास उनके ही घर में है। फ़रियादी व्यक्ति ने अपने प्राथना पत्र में लिखा कि “इस संबंध में उसने CO को फोन किया, लेकिन CO की ओर से उसे धमकी मिली कि अगर इस बात की जानकारी किसी को दी तो उसकी ख़ैर नहीं। और उसे जान से मरवा देने की धमकी भी दी।” (Bihar News)

वहीं CO ने इस गम्भीर आरोप पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उक्त व्यक्ति द्वारा लगाये यें सारे आरोप बिल्कुल ग़लत और बेबुनियाद हैं। इसकी जाँच होगी और सब झूठ सच सामने आ जायेगा। CO ने अपने ऊपर लगाये गये गम्भीर आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि “वे तो किसी भी ऐसी महिला को नहीं भी नहीं हैं। (Bihar News)
यह भी पढ़ें- अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी को यूके में दिखाने वाली फर्म पर लगा 35 लाख रुपये का दण्ड, ब्रिटेन के एक प्रतिष्ठित क़ारोबारी को ISI की कठपुतली बताने पर हुआ एक्शनWorld Hindi News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]