BJP Giriraj Singh Viral Video: सुनिये केन्द्रीय मन्त्री गिरिराज सिंह का एक वायरल वीडियो, जिसमें कह रहे हैं कि ‘मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी

BJP Giriraj Singh Viral Video: सुनिये केन्द्रीय मन्त्री गिरिराज सिंह का एक वायरल वीडियो, जिसमें कह रहे हैं कि ‘मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी

वायरल वीडियो: BJP Giriraj Singh Viral Video-
आजकल केन्द्रीय मन्त्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है, लेकिन है यह वीडियो बीजेपी नेता गिरिराज सिंह का ही, जिसमें गिरिराज सिंह कहते दिख रहे हैं कि “मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया,..सेना को गाली दी।”

क्यों और किसने किया यह वीडियो वायरल?
दरअसल रविवार 4 सितम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में काँग्रेस की ओर से ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान काँग्रेस के लगभग सभी बड़े नेतागण उपस्थित थे। राहुल गाँधी ने इस ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी पर ख़ूब हमला बोला।

लेकिन इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी के मुँह से आटा की क़ीमत बताते हुए प्रति किलोग्राम की बजाये लीटर बोल दिया। जब राहुल गाँधी के भाषण का एक छोटा सा हिस्सा शेयर कर ट्रोल किया गया तो जवाब में लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के ऐसे कई वीडियो शेयर कर रहे हैं।

सुने गिरिराज सिंह का वायरल वीडियो-
वहीं इसी बीच केन्द्रीय मन्त्री गिरिराज सिंह का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस में वे प्रधानमंत्री मोदी को आतंकियों का समर्थक बोल रहे हैं। राहुल गाँधी के इस वीडियो को शेयर करते हुए Neetu Dabas नाम की एक यूज़र ने लिखा “जिसको आटा चाहिये वो 40 रुपये लाये और बोतल में आटा ले जाये।

हमें यह वायरल वीडियो RJD (राष्ट्रीय जनता दल) के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट हुआ मिला, जिस पर चुटकी लेते हुए RJD ने वीडियो शेयर करते संजय कैप्शन में लिखा ” मोदी जी ने आतंकवादियों का समर्थन किया, सेना को गालियाँ दी- केन्द्रीय मन्त्री श्री गिराराज सिंह।

इस वायरल वीडियो में केन्द्रीय मन्त्री गिरिराज सिंह कह रहे हैं कि “आज से नहीं,..बल्कि जब से मोदी जी की सरकार बनी है, तभी से कुछ लोग पाकिस्तान के एजेंडे को स्थापित करना चाहते हैं, लेकिन मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया.., सेना को ग़ाली दी।” उन्होंने आगे कहा “देश में पहले विस्फोट होते थे, अब मोदी जी ने इसे बिल में घुसेड़ दिया है।”

यह भी पढ़ें- कनाडा में दो समुदायों के बीच हुई चाकूबाज़ी की घटना में 10 लोगों की मौत, जबकि कई लोग घायल10 People Died in Canada

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]