BJP Gyandev Ahuja Viral: ‘उन्होंने 1 मारा..हमने 5 मारे, मैंने तो कार्यकर्ताओं को खुल्लम-खुल्ला छूट दे रखी है मारो…’BJP के पूर्व विधायक का विवादित बयान

BJP Gyandev Ahuja Viral: ‘उन्होंने 1 मारा..हमने 5 मारे, मैंने तो कार्यकर्ताओं को खुल्लम-खुल्ला छूट दे रखी है मारो…’BJP के पूर्व विधायक का विवादित बयान

जयपुर: BJP Gyandev Ahuja Viral- राजस्थान के गोविन्दगढ़ में हुई एक मोब्लिंचिंग की घटना के बाद राजस्थान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव अहूजा का एक ऐसा विवादित वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यह साबित होता है कि बीजेपी के नेताओं को देश के किसी क़ानून या संविधान की कोई परवाह ही नहीं है। और लगता है देश का क़ानून उन पर तो शायद लागू ही नहीं होता हो? तभी तो बीजेपी के बहुत से नेता बेधड़क जब चाहें जहाँ चाहे, जो चाहें असंवैधानिक बयानबाज़ी कर देते हैं।

ऐसा ही एक असंवैधानिक और विवादित बयानबाज़ी का एक उदाहरण देखने को मिला राजस्थान के अलवर ज़िले के गोविंदगढ़ में मोब्लिंचिंग में मारे गये चिरंजीलाल सैनी के घर पर जहाँ परिजनों को सांत्वना देने पहुँचे राजस्थान बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने सार्वजनिक तौर पर कहा कि “उन्होंने एक मारा..हमने पाँच (लोग) मारे, मैंने तो अपने कार्यकर्ताओं को ख़ुल्लम-ख़ुल्ला छूट दे रखी है मारो…ज़मानत भी करायेंगे और बरी भी करायेंगे।” (BJP Gyandev Ahuja Viral)

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव अहूजा का एक और दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपनी बीजेपी पार्टी को ही सवालों के घेरे में खड़ा करते नज़र आ रहे हैं। ज्ञानदेव अहूजा कह रहे हैं कि “हम तो हिन्दुओं के लिये मरते हैं..पार्टी जाये ऐसी तैसी कराने।” ज्ञान देव अहूजा ने बीजेपी के रोज़गार के मुद्दे पर कहा कि सरकार ने केवल नौकरी की बात कही है, नौकरी भी संविदा पर देंगे..उसका क्या मतलब है? सब को मिलकर इसके विरोध में ज़बरदस्त आन्दोलन चलाना चाहिये था।”

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा के इस वायरल वीडियो पर राजस्थान काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गाेविन्द सिंह डोटासरा ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि “बीजेपी के मज़हबी आतंक और मज़हबी कट्टरता का और क्या सबूत चाहिये..? पूरे देश में बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है।” (BJP Gyandev Ahuja Viral)

बता दें कि प्रदेश में अपनी राजनीति को धार देने के लिये बीजेपी नेता ज्ञानदेव अहूजा अक्सर ऐसे विवादित बयान देते रहते हैं। लेकिन इस बार जो इन्होंने मोब्लिंचिंग की घटनाओं को लेकर ऑन कैमरा दूसरे समुदाय के लोगों को मारने की खुली छूट देने और मारने वाले अपने कार्यकर्ताओं को जिस प्रकार से ज़मानत कराने, रिहाई कराने कराने की बात कहकर अपराध और अपराधियों को शह दे रहें हैं, यह बीजेपी आलाकमान के सामने एक बड़ा सवाल करता है कि, क्या बीजेपी इस पर कोई एक्शन लेगी या नहीं? (BJP Gyandev Ahuja Viral)

यह भी पढ़ें- मुज़फ़्फ़रनगर में ग्राम प्रधान और बीजेपी नेता की दबंगई, दलित व्यक्ति की जूतों से की पीटाई, Viral हुआ वीडियो Muzaffarnagar Crime

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]