BJP MLA T Raja Arrested: पैग़म्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह गिरफ़्तार

BJP MLA T Raja Arrested: पैग़म्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह गिरफ़्तार

नई दिल्ली: BJP MLA T Raja Arrested-
एक बड़ी ख़बर तेलंगाना से जहाँ पैग़म्बर मोहम्मद साहब टिप्पणी करने के मामले में तेलंगाना में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस ने टी राजा को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार किया है।

बता दें कि भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने कथित तौर पर पैग़म्बर मोहम्मद साहब को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद लोगों में आक्रोश पनप गया। इसके विरोध में हैदराबाद में भारी संख्या में आक्रोशित लोग सड़कों पर उतर आये थे। पुलिस ने मामला बढ़ता देख आज सुबह टी राजा को हैदराबाद से अरेस्ट कर लिया है। (BJP MLA T Raja Arrested)

भाजपा विधायक टी. राजा द्वारा पैग़म्बर मोहम्मद साहब पर कथित टिप्पणी को लेकर उनके विरुद्ध बहुत से लोगों ने पुलिस में शिकायतें दर्ज कराई हुई थी। ये ही नहीं बल्कि दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाज़ार, मीर चौक आदि पुलिस थानों के बाहर बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए लोगों टी.राजा के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराने भी पहुँचे थे। आक्रोशित लोगों का कहना था कि “उन्होंने (टी. राजा ने ) एक विशेष समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। (BJP MLA T Raja Arrested)

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सूचना प्रौद्योगिकी मन्त्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी के ‘मन्दिर’ में प्रवेश करने पर मचा बवालBihar Vishnupad Tample

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]