BJP MP Ravi Kishan Regarding Population: 4 बच्चों के पिता बीजेपी नेता रवि किशन ने अपने खुद के इतने बच्चे पैदा होने को भी विपक्षी पार्टी काँग्रेस को ही ज़िम्मेदार ठहरा दिया

BJP MP Ravi Kishan Regarding Population: 4 बच्चों के पिता बीजेपी नेता रवि किशन ने अपने खुद के इतने बच्चे पैदा होने को भी विपक्षी पार्टी काँग्रेस को ही ज़िम्मेदार ठहरा दिया

 

न्यूज़ डेस्क: BJP MP Ravi Kishan Regarding Population- बीजेपी सांसद व फ़िल्म अभिनेता रवि किशन ने आजतक टीवी चैनल के ‘एजेंडा’ कार्यक्रम में जनसंख्या नियंत्रण बिल पर चर्चा करते कहा कि “मैं इस कार्यक्रम से निकलकर सीधा पार्लियामेंट में बिल पेश करने जा रहा हूँ।

BJP MP Ravi Kishan Regarding Populationहालांकि रवि किशन के खुद के 4 बच्चे हैं। कार्यक्रम के दौरान रवि किशन ने अपने 4 बच्चों को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि “मैं अब इस बात पर सोचता हूँ तो सॉरी फील करता हूँ।” यही नहीं रवि किशन ने अपने खुद के 4 बच्चे होने की बात पर भी विपक्षी पार्टी काँग्रेस को ही ज़िम्मेदार ठहराया है। (BJP MP Ravi Kishan Regarding Population)

आजतक के ‘एजेंडा’ कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन ने कहा कि “अगर ये बिल काँग्रेस पहले ही लेकर आती तो हम रुक जाते।” यानि इतने बच्चे न पैदा करते। रवि किशन ने बीजेपी की काँग्रेस के प्रति परंपरागत दोष सिद्धि शैली में अपने खुद के 4 बच्चे होने को भी काँग्रेस पार्टी को ही ज़िम्मेदार ठहराया दिया। (BJP MP Ravi Kishan Regarding Population)

रवि किशन ने कहा कि “चीन ने भी जनसंख्या पर नियंत्रण किया, यदि हम अपने देश के संदर्भ में बात करें तो इस देश को चलाना बड़ी बात है। यदि काँग्रेस ने आने वाली पीढ़ियों को लेकर पहले ही कुछ सोचा होता, तो आज हमें जनसंख्या को लेकर जो स्ट्रगल करना पड़ रहा है..वह नहीं करना पड़ता।”(BJP MP Ravi Kishan Regarding Population)

बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि “वर्ष-2035 तक भारत देश सुपर पावर बनने जा रहा है, उसी हिसाब से सब चीजें तैयार हो रही हैं।” रवि किशन ने कहा कि “राजनीति लोगों की सेवा करने के लिये है। लेकिन यह भी तय है कि हम अभिनेता हैं और हमेशा रहेंगे। क्योंकि यह हमारी क़िस्मत में लिखा है।” (BJP MP Ravi Kishan Regarding Population)

लेकिन बात से ही बात निकलती है, अपनी बात कहते हुए शायद बीजेपी सांसद शायद यह भूल गये कि अगर उनके कथनानुसार काँग्रेस पार्टी बहुत पहले यह जनसंख्या नियंत्रण क़ानून ले आती तो क्या गांरटी थी कि वह पैदा होते?
यह भी पढ़ें- राजस्थान के जोधपुर में एक शादी समारोह में 6 सिलेंडरों में हुए विस्फोट की घटना में अब तक 5 की मौत और 60 लोगJodhpur Gas Cylinder Blast

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]