BJP MP slaps wrestler in ranchi- सांसद ने नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता के मंच पर खिलाड़ी को मारा थप्पड़,वीडियो हुआ वॉयरल

BJP MP slaps wrestler in ranchi- सांसद ने नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता के मंच पर खिलाड़ी को मारा थप्पड़,वीडियो हुआ वॉयरल

राँची(झारखण्ड): BJP MP slaps wrestler in ranchi- झारखण्ड की राजधानी राँची के खेलगाँव मेगा स्पोर्ट्स स्टेडियम में एक बड़ी हैरानी वाली घटना सामने आई है। यहाँ यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद व ‘भारतीय कुश्ती संघ’ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह द्वारा एक युवा पहलवान को मंच पर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। यह मामला अब काफ़ी तूल भी पकड़ता जा रहा है।

(BJP MP slaps wrestler in ranchi)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राँची के खेलगाँव मेगा स्पोर्ट्स स्टेडियम में 3 दिवसीय ‘अंडर-15 नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप’ का आयोजन रांची में किया गया जिसमें बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पर प्रतियोगिता के मंच पर मौजूद थे। लेकिन इसी बीच यूपी का एक पहलवान डिस्क्वालिफाई हो गया जिसकी गुहार लगाने के लिए पहलवान सांसद साहब के पास पहुँच गया,जब सांसद के समझाने के बाद भी वह नहीं माना तो सांसद जी ने उसे मंच पर थप्पड़ मार दिया।

BJP MP slaps wrestler in ranchi(BJP MP slaps wrestler in ranchi

हालांकि यह घटना 3 दिन पहले की है लेकिन अब इस घटना का वॉयरल वीडियो सामने आने के बाद लोग अब इन सांसद महोदय की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में देश कई राज्यों के लगभग 800 पहलवानों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में यूपी से भी एक पहलवान प्रतिभाग करने पहुँचा लेकिन उम्र के वेरिफिकेशन के दौरान वह 15 वर्ष से ऊपर का निकल गया। (BJP MP slaps wrestler in ranchi)

यह भी पढ़ें- महिला IAS अफ़सर ने अपनी शादी के दौरान अपने पिता से छीना कन्यादान करने का हक़Bhrashtachari officer

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]