IMG 20220321 181041
Posted inUP News

बुलंदशहर में एक सिरफ़िरे युवक ने फावड़े से सड़क चलते 2 राहगीरों को उतारा मौत के घाट जबकि 5 लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी- Bulandshahar News

बुलंदशहर में एक सिरफ़िरे युवक ने फावड़े से सड़क चलते 2 राहगीरों को उतारा मौत के घाट जबकि 5 लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी– Bulandshahar News

बुलंदशहर: Bulandshahar News
यूपी के बुलंदशहर ख़ानपुर थाना क्षेत्र के गाँव माजरा परवान में एक विक्षप्त युवक ने धारदार हथियार (फावड़े) से सड़क चलते 7 लोगों पर अचानक हमला करते हुए ख़ूनी खेला। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गये हैं। घायलों में से 2 की अति गंभीर हालत को देखते हुए हायर  सेंटर रेफ़र किया गया है। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने सिरफिरे हत्यारे को गिरफ़्तार कर लिया है। (Bulandshahar News)

यह घटना आज (सोमवार) की सुबह लगभग 9:00 बजे की है। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर के माजरा परवान गाँव के ही राम सिंह का पुत्र बल्लू हाथ में फ़ावड़ा लेकर घर से निकला था और सड़क पर जो भी राहगीर मिलता गया उस पर फावड़े से प्रहार करता चला गया। धारदार फावड़े से किसी के सिर पर, किसी के मुँह पर, किसी के सीने पर तो किसी की पीठ पर बिल्कुल फ़िल्मी अन्दाज़ में किसी साइको किलर की तरह लोगों पर फावड़े से हमला करता रहा। (Bulandshahar News)

इस संबंध में बुलंदशहर एस.एस.पी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि “घटना की सूचना पाकर एस.पी सिटी, सी.ओ स्याना और औरंगाबाद ख़ानपुर सहित कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुँची और आरोपी युवक बल्लू पुत्र रामसिंह निवासी माजरा परवाना थाना ख़ानपुर को पुलिस ने घेराबंदी करके गिरफ़्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयोग आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।” (Bulandshahar News)

https://twitter.com/newstrackmedia/status/1505775386222682112?s=20&t=pxVmYsVY9dPKvwKlKBiOMg

उन्होंने बताया कि सिरफ़िरा क़ातिल मानसिक रूप से विक्षिप्त है। अभी तक हत्यारोपी की किसी से कोई रंजिश जैसा मामला प्रकाश में नहीं आई है। हमलावर ने 7 ग्रामीणों पर हमला किया जिन में से अभी तक 2 की मौत की ख़बर है।