Bull In Train: Amazing देखिये जब कुछ शरारती लोग 1 सांड को ही चढ़ा गये ट्रेन में, यात्रियों से कह गये अगले स्टेशन पर उतार देना

Bull In Train: देखिये जब कुछ शरारती लोग सांड को ही चढ़ा गये ट्रेन में, यात्रियों से कह गये अगले स्टेशन पर उतार देना

झारखण्ड: Bull In Train-
झारखण्ड के साहिबगंज से कुछ शरारती तत्वों की एक हैरान करने की वाली करतूत का वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांड ट्रैन के अन्दर अन्दर सफ़र करता हुआ दिख रहा है। ट्रैन के अन्दर मौजूद एक व्यक्ति बता रहा है कि “इस सांड को कुछ लोग ज़बरदस्ती ट्रैन में चढ़ाकर भाग गये हैं।

यह घटना झारखण्ड के साहिबगंज से बिहार के बीच चलने वाली EMU पैसेंजर ट्रेन के भीतर की है, जहाँ एक सांड ट्रेन के अन्दर खड़ा दिखायी दे रहा है। बताया जा रहा है कि मिर्ज़ा चौकी रेलवे स्टेशन पर कुछ 10 या 12 की संख्या में लोगों ने इस सांड को ट्रेन की बोगी में ज़बरदस्ती चढ़ा गये, और यात्रियों से कह गये कि साहिबगंज में इसे (सांड को) नीचे उतार देना। (Bull In Train)

बताया जा रहा है कि “साहिबगंज से एक पैसेंजर ट्रेन अपने निर्धारित समय पर रवाना होने ही वाली थी, कि इसी दौरान मिर्ज़ा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10 से 12 लोग आये और उन्होंने इस सांड को ट्रेन में चढ़ाया फ़िर सीट से बाँधकर चले गये। जब इस पर किसी की नज़र पड़ी तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

जानकारी के अनुसार जब ट्रेन साहिबगंज से चलकर अगले स्टेशन पर पहुँची तो स्टेशन से ट्रैन में चढ़ने वाले यात्रियों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह मिलकर इस सांड को सीट से खोला और मुश्किल से धकाकर नीचे उतारा। (Bull In Train)
यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत का दावा- गाँधी परिवार का एक सदस्य जायेगा जेल और 2024 में बेईमानी से फ़िर बनेगी भाजपा सरकारRakesh Tikait

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]