Bus Fell In Narmada River: पानी से उफ़नी हुई नर्मदा में यात्रियों से भरी बस गिरी, अभी तक 13 लोगों के शव हुए बरामद बाक़ी की तलाश जारी

Bus Fell In Narmada River: पानी से उफ़नी हुई नर्मदा में यात्रियों से भरी बस गिरी, अभी तक 13 लोगों के शव हुए बरामद बाक़ी की तलाश जारी

धार,मध्य प्रदेश: Bus Fell In Narmada River
एक बुरी ख़बर मध्य प्रदेश के धार ज़िले से, यहाँ पानी से उफ़नती हुई नर्मदा नदी में महाराष्ट्र परिवहन विभाग की लगभग 50 यात्रियों से भरी एक बस के नदी में गिर जाने के चलते बड़ा हादसा हो गया है। कितने लोग इस हादसे में हताहत हुए फ़िलहाल इसकी सटीक जानकारी तो नहीं है लेकिन अभी तक 13 लोगों के शवों को बाहरनिकाला जा चुका है।

यह दर्दनाक हादसा आज (सोमवार को) मध्य प्रदेश के धार में हुई। इस दिल दहलाने वाले हादसे के बाद की हादसे का शिकार हुई बस की जो तस्वीर सामने आयी है, उसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि यह हादसा कितना भयानक है? क्योंकि यह बस पूरी तरह से पिचकी हुई है। (Bus Fell In Narmada River)

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बस का कोई भी यात्री ज़िन्दा नहीं बच पाया होगा। लेकिन इस संबंध में मध्य प्रदेश के गृहमन्त्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि “अभी तक बचाव कर्मियों की टीम ने 14 लोगों को बचा लिया है।” वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में घटनास्थल पर मौजूद एम्बुलेंस के चालक के हवाले से बताया जा रहा है कि “अभी तक यहाँ एक भी यात्री जीवित बाहर नहीं निकला है। (Bus Fell In Narmada River)

इस दर्दनाक हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान से और पीएम मोदी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस हादसे पर कहा कि “मध्य प्रदेश के धार में हुआ बस हादसा दु:खद है,मेरी संवेदनायें मृतकों के परिजनों के साथ हैं। जिन्होंने अपनों को खोया है।.. बचाव कार्य जारी है, और स्थानीय अधिकारी प्रभावित लोगों को हर सम्भव सहायता प्रदान कर रहे हैं।” (Bus Fell In Narmada River)

दुर्घटना का शिकार हुई यह बस महाराष्ट्र परिवहन विभाग की है, और संभवतः इस में अधिकांशतः या सभी महाराष्ट्र के ही यात्री सवार थे। जो इन्दौर से पुणे की ओर जा रही थी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से की बात की और कहा” वह हादसे में मरने वाले सभी लोगों के शवों को सम्मानपूर्वक महाराष्ट्र भेजेंगे।” (Bus Fell In Narmada River)
यह भी पढ़ें- जानिये वित्तमन्त्री ने देश में 18 जुलाई से कौन सी वस्तुएं मँहगी और कौन सी सस्ती होने का किया ऐलान? देंखे पूरी लिस्टGST New Update

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]