CBI Raid In Bihar: बिहार में फ़्लोर टेस्ट से पूर्व CBI की RJD नेताओं के ठिकानों पर छपेमारी, पार्टी बोली बीजेपी के आदेश पर हुई छपेमारी

CBI Raid In Bihar: बिहार में फ़्लोर टेस्ट से पूर्व CBI की RJD नेताओं के ठिकानों पर छपेमारी, पार्टी बोली बीजेपी के आदेश पर हुई छपेमारी

पटना: CBI Raid In Bihar-
बिहार में नीतीश कुमार के बीजेपी से अलग होने के बाद ही जिस बात की आशंका जतायी जा रही थी, ठीक वही हुआ। बिहार विधानसभा में होने वाले फ़्लोर टेस्ट से कुछ ही देर पूर्व RJD नेताओं के यहाँ CBI छपेमारी करने पहुँच गयी। जबकि आज बिहार में नयी महागठबंधन सरकार को अपना बहुमत सिद्ध करना है।

RJD के जिन नेताओं के यहाँ CBI की छापेमारी हो रही है, उनमें RJD नेता MLC सुनील सिंह, आरजेडी के राज्य सभा सांसद अशफ़ाक़ क़रीम, पूर्व MLC सुबोध रॉय शामिल हैं। CBI RJD नेता और MLC सुनील सिंह के पटना के शास्त्री नगर स्थित घर पर छपेमारी करने पहुँची। (CBI Raid In Bihar)

MLC सुनील सिंह सहकारी समिति से जुड़े हुए हैं और RJD के कोषाध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा RJD के राज्य सभा सांसद अशफ़ाक़ करीम के घर पर भी CBI की छापेमारी चल रही है। CBI की छापेमारी को लेकर MLC सुनील सिंह का एक बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने CBI की इस रेड को भाजपा की साजिश बताया है। (CBI Raid In Bihar)

इस पर MLC सुनील सिंह का कहना है कि “भाजपा के निर्देश पर ही यह CBI छापेमारी की जा रही है। वही संजय सिंह ने भी अपने आवास पर हो रही CBI की छापेमारी पर कहा कि “यह तो जानबूझकर किया जा रहा है, इसका कोई मतलब ही नहीं है। यें (बीजेपी) सोच रहे हैं कि कर ऐसा करने से विधायक डरकर उनके पक्ष में आ जायेंगे।” (CBI Raid In Bihar)

वहीं बिहार में चल रही CBI की छपेमारी पर RJD सांसद मनोज झा ने कहा कि “आज बिहार विधानसभा में फ़्लोर टेस्ट है, और इन्होंने (बीजेपी) डराने के लिये आज का ही दिन चुना है।” उन्होंने कहा आप (बीजेपी) राजनीतिक रूप से लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं, आप इन्हें CBI-ED की रेड नहीं बल्कि बभाजपा की रेड कहिये।” उन्होंने कहा यें संगठन बीजेपी के लिये ही काम करती है।” (CBI Raid In Bihar)
यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक टी राजा को ज़मानत दीये जाने पर हैदराबाद वासियों में आक्रोश, हो रहा है ज़बरदस्त प्रदर्शनT Raja Singh Bail Matter

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]