Press "Enter" to skip to content

Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra: स्वामी चक्रपाणि का हास्यास्पद बयान, मोदी जी ‘चाँद’ को हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दें नहीं तो दूसरे सम्प्रदाय के लोग चाँद का नाम गजवा-ए-हिन्द रख देंगे

Last updated on 2023-08-30

Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra: स्वामी चक्रपाणि का हास्यास्पद बयान, मोदी जी ‘चाँद’ को हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दें नहीं तो दूसरे सम्प्रदाय के लोग चाँद का नाम गजवा-ए-हिन्द रख देंगे

 

Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra– अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के स्वामी चक्रपाणि महाराज का चाँद को लेकर एक हास्यास्पद बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने भारत के बजाये चाँद को हिन्दू राष्ट्र बनाने की माँग की है।Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra

उन्होंने बाक़ायदा एक वीडियो जारी करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार से माँग की है कि बे चाँद को जल्द से जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दे नहीं तो दूसरे सम्प्रदाय के लोग चाँद का नाम ‘गजवा-ए-हिन्द’ कर देँगे। (Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra)

स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी चाँद को जल्द से जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दें और उसकी राजधानी शिवशक्ति पॉइंट को बनाया जाये। ताकि वहाँ पर एक सनातनी राष्ट्र का निर्माण हो सके। (Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra)

इसके लिये स्वामी चक्रपाणि ने केन्द्र की मोदी सरकार संसद से विधेयक पारित करवाने की अपील की है। स्वामी चक्रपाणि ने जारी वीडियो में कहा कि इससे पहले कि कोई दूसरा देश या दूसरी मानसिकता के लोग…..

चाँद पर पहुँचकर उसका नाम ‘गजवा-ए-हिन्द’ रख दें, इससे पहले ही प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को आगे आना चाहिये और चाँद को जल्द से जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित कर दें। (Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra)

अब शायद स्वामी चक्रपाणि को भारत के तो हिन्दू राष्ट्र बनने की उम्मीद नहीं रही, इसलिये अब उन्हें प्रथक हिन्दू राष्ट्र का विकल्प सिर्फ़ चाँद ही दिखायी दे रहा है। लेकिन अगर ऐसा सम्भव होता तो चाँद कब का रूस या अमेरिका का हो गया होता। (Chakrapani Demand For Moon Hindu Rashtra)
ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह के कथित राम राज्य में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, बचाने आयी माँ को भी निर्वस्त्र कर पीटा