Chindawada Woman Makes Man Drink Urine
Posted inViral / MP

Chindawada Woman Makes Man Drink Urine: महिला ने युवक की छाती पर बैठकर पिलाया पेशाब,जूतों की माला डालकर गाँव में निकाला जुलूस जानिये आख़िर युवक का दोष क्या था?

Chindawada Woman Makes Man Drink Urine: महिला ने युवक की छाती पर बैठकर पिलाया पेशाब,जूतों की माला डालकर गाँव में निकाला जुलूस जानिये आख़िर युवक का दोष क्या था?

 

छिंदवाड़ा (मप्र): Chindawada Woman Makes Man Drink Urine- एक हैरान कर देने वाली घटना मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से , जहाँ आदिवासी समुदाय के एक पुरुष के साथ कुछ महिलाओं ने कुछ ज़्यादती कर दी। बेचारे युवक की महिलाओं ने सिर्फ़ सिर और मुँह पर चप्पलों की बरसात की…..Chindawada Woman Makes Man Drink Urine

बल्कि जूतों की माला गले में डालकर पूरे गाँव में जुलूस निकाला। और सिर्फ़ महिलाएं यहीं नहीं रुकी, महिलाओं के झुण्ड के बीच ज़मीन पर लेते युवक की छाती पर बैठकर एक महिला ने तो कथित तौर पर पेशाब भी पिला दिया। अब छिंदवाड़ा की शर्मनाक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया ख़ूब वायरल हो रहा है। (Chindawada Woman Makes Man Drink Urine)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार यह घटना 4 सितम्बर की छिंदवाड़ा के आदर्श गाँव बारह बरियारी की बतायी जा रही है। और घटना के संज्ञान में आने के बाद विगत 6 सितम्बर को ज़िला कलेक्टर मनोज पुष्प ने इस घटना की हेतु एक टीम का गठन किया था। (Chindawada Woman Makes Man Drink Urine)

इस घटना के संबंध में महिलाओं की ज़्यादती का शिकार हुए पीड़ित पुरुष के पिता ने कहा कि “उसका बेटा 3 सितम्बर को राखी के त्योहार पर अपने ससुराल गया था। घर पर मेरे अलावा और कोई नहीं था। इसी बीच शाम के समय गाँव के ही कुछ लोगों ने उन्हें आकर घेर लिया। (Chindawada Woman Makes Man Drink Urine)

वे लोग मेरे बेटे के बारे में बार-बार घर आ आ रहे थे और झाँक-झाँककर मेरे बेटे के बारे जानकारी ले रहे थे। उस समय तो वे लोग लौट गये, लेकिन जब 4 सितम्बर को जब उनका बेटा घर आया तो गाँव के वें ही लोग फिर से आ धमके। उन्होंने उनसे बैठकर बात करने की बात कही लेकिन….

उन लोगों ने उनकी कोई बात नहीं सुनी और देखते ही देखते उनके बेटे के चेहरे पर कालिख़ पोत दी, और मारपीट करते हुए उसके गले में जूतों की माला डालकर पूरे गाँव में घुमाते हुए उसका जुलूस निकाला।” (Chindawada Woman Makes Man Drink Urine)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, पीड़ित युवक की बहन की मानें तो “गाँव की महिलाओं और मर्दों ने उसके भाई को ज़मीन पर लिटा दिया और एक महिला ने छाती पर बैठकर ज़बरदस्ती मुँह खुलवाकर पेशाब पिलाया। इसके बाद उसके भाई को पुलिस को सौंप दिया गया।” (Chindawada Woman Makes Man Drink Urine)

पीड़ित युवक के परिजनों के अनुसार शायद ग्रामीणों को युवक पर कुछ जादू-टोने करने का संदेह है, हालाँकि कुछ और वजह भी हो सकती जिसके बारे में उन्हें पता नहीं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कुछ ग्रामीणों के हवाले से बताया जा रहा है कि “पिछले 2-3 महीने से…..

गाँव में सूखने के लिये डाले जाने वाले महिलाओं और बच्चों के कपड़े चोरी हो रहे हैं, और उसके ही शक में गाँव वालों ने ऐसा किया है। हालाँकि वास्तविक कारण क्या रहा इसकी अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आयी है। पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। (Chindawada Woman Makes Man Drink Urine)
….समाचार स्रोत- News Express 24
ये भी पढ़ें- अफ्रीकी देश मोरक्को में आये ज़बरदस्त भूकम्प से मरने वालों का आंकड़ा पहुँचा 296, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी