Congress Allegation: स्मृति ईरानी की बेटी चला रही अवैध बार, मन्त्री पद से हटाये केन्द्र सरकार- काँग्रेस

Congress Allegation: स्मृति ईरानी की बेटी चला रही अवैध बार, मन्त्री पद से हटाये केन्द्र सरकार- काँग्रेस

 

नई दिल्ली: Congress Allegation-
काँग्रेस ने आरोप आरोप लगाते हुए कहा कि “केन्द्रीय मन्त्री स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में ग़ैर क़ानूनी बार चला रही हैं।” काँग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि वह स्मृति ईरानी को तुरन्त बर्ख़ास्त करें। वहीं इस प्रकरण पर स्मृति ईरानी की बेटी ने काँग्रेस द्वारा लगाये गये इस आरोप को नकार दिया है।

इस संबंध में स्मृति ईरानी की बेटी के वकील कीरत नागरा ने एक बयान जारी कर कहा कि “उनकी मुवक़्किल सिली सोल्स नाम के रेस्टोरेंट की न तो ओनर ही हैं और न ही इस रेस्टोरेंट का संचालन करती हैं। और न ही प्राधिकार की ओर से उन्हें कोई कारण बताओ नोटिस ही मिला है।” (Congress Allegation)

वकील कीरत नागरा ने कहा कि “निहित स्वार्थ वाले कई लोगों द्वारा मिथ्या, दुर्भावनापूर्ण व अपमानजनक सोशल मीडिया पर पोस्ट किये जा रहे हैं, क्यूँकि उनकी मुवक़्किल की प्रतिष्ठित माँ नेता स्मृति ईरानी के साथ राजनीतिक स्वार्थ साधने का प्रयास कर रहे हैं।” वकील कीरत नागरा ने इन आरोपों को बिल्कुल निराधार बताया है। (Congress Allegation)

कीरत नागरा ने कहा कि “यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि वे लोग मात्र इसलिये दुष्प्रचार कर रहे हैं कि ताकि तथ्यों की जाँच-,पड़ताल किये बिना ही इस मुद्दाविहीन बात को एक सनसनी बनाकर पेश किया जा सके, और वे मेरी मुवक़्किल को मात्र इसलिये बदनाम करने पर आमादा हैं, कि मेरी मुवक़्किल एक प्रतिष्ठित नेता की बेटी हैं।” (Congress Allegation)

क्या कहा स्मृति ईरानी ने? वही इस मामले पर केन्द्रीय मन्त्री स्मृति ईरानी ने काँग्रेस के पर पलटवार करते हुए कहा कि “उनकी 18-वर्षीय बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है, और वह किसी ‘बार’ का संचालन नहीं कर रही है।” स्मृति ईरानी ने कहा कि “मेरी बेटी की ग़लती ये है कि उसकी माँ ने सोनिया व राहुल गांधी द्वारा 5000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेसकांफ्रेंस की।”

स्मृति ईरानी के स्पष्टीकरण के बाद पवन खेड़ा ने किया ट्वीट- स्मृति ईरानी के स्पष्टीकरण के बाद काँग्रेस के पवन खेड़ा ने ट्वीट करके कहा कि “कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही है?, वह स्मृति ईरानी जिन्होंने 14 अप्रेल-2022 को अपनी बेटी के रेस्टौरेंट की तारीफ़ की थी? या वह स्मृति ईरानी जो आज यह कह रहीं हैं कि ‘उनकी बेटी का कोई रेस्टौरेंट नहीं है?”

यह भी पढ़ें- अर्पिता मुखर्जी के घर से ED की छापेमारी में बरामद हुआ 20 करोड़ रुपये का कैश, गरमाई राज्य की सियासतED Raids Arpita Mukherjee
ऐसी ख़बरों की अपडेट तुरन्त पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करके व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]