Crime News Delhi: दिल्ली में तीन दिनों से सिलसिलेवार मिल रहे मानव शरीर के अंगों से दहशत का माहौल,पाण्डव नगर के रामलीला मैदान क्षेत्र की घटना

Crime News Delhi: दिल्ली में तीन दिनों से सिलसिलेवार मिल रहे मानव शरीर के अंगों से दहशत का माहौल,पाण्डव नगर के रामलीला मैदान क्षेत्र की घटना

नई दिल्ली: Crime News Delhi-
राजधानी दिल्ली के पाण्डव नगर की रामलीला मैदान की झाड़ियों में मानव शरीर के अलग-अलग अंगों के मिलने का सिलसिला आज तीसरे दिन भी जारी है। यहाँ आज मानव का हाथ मिला है तो वहीं कल मानव का सिर और उससे एक दिन पहले दिन पैर बरामद हुआ था। इस वीभत्स घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।

क्षेत्र में लगातार मानव शरीर के टुकड़े मिलने से दहशत के माहौल के साथ-साथ लोग इस घटना पर हैरान भी हैं। इस पुलिस के सामने इस मामले की गुत्थी सुलझाना एक बड़ी चुनौती बन गई हैं। पुलिस भी इस बात से हैरान है कि क़ातिल आख़िर ऐसा कर क्यों रहा है? हालाँकि पुलिस को अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यें सभी बरामद मानव अंग एक ही व्यक्ति के हैं या अलग-अलग व्यक्तियों के। (Crime News Delhi)

Crime News Delhi

दिल्ली पुलिस ने बरामद मानव अंगों के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, और मामले की जाँच की प्रक्रिया शुरु कर दी हैं।(Crime News Delhi)

वहीं पुलिस ने इस वीभत्स घटना के रहस्य को सुलझाने के लिये 2 टीमों का गठन किया गया है। हालांकि यह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मालूम हो पायेगा कि बरामद अंग किसी महिला के हैं या पुरुष के? (Crime News Delhi)

इस घटना पर DCP का कहना है कि “पाण्डव नगर थाने में हत्या से संबंधित धाराओं के अंतर्गत IPC की धारा-302 व सबूत मिटाने की धारा-201 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। और पुलिस घटनास्थल पर लगे सभी CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल कर रही हैं,ताकि हत्यारोपी की पहचान कर घटना का पता लगाया जा सके।” (Crime News Delhi)
यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस का यति नरसिंहानंद को नोटिस, कहा ‘जामा मस्जिद न जायें, गये तो होगी कार्यवाही’

UP Hindi News Today
UP Hindi News Today,Narsihanand

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]