Current News Hindi: आज यें घर ढहा रहे हैं और कल संविधान ढहायेंगे, बोले वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व आप नेता आशुतोष

Current News Hindi: आज यें घर ढहा रहे हैं और कल संविधान ढहायेंगे, बोले वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व आप नेता आशुतोष

नई दिल्ली: Current News Hindi
यूपी के प्रयागराज में हिंसा के मास्टर माइंड आरोपी कहे जा रहे जावेद मोहम्मद उर्फ़ पम्प के घर को योगी सरकार द्वारा बुलडोज़रों से ज़मींदोज़ किये जाने पर सोशल मीडिया यूज़र्स कई तरह की प्रतिक्रियायेँ दे रहे हैं। इसी बीच वरिष्ठ पत्रकार व आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता आशुतोष ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पत्रकार आशुतोष ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम कहा है कि “आज यें घर ढहा रहे हैं,..कल संविधान ढहायेंगे।” आशुतोष द्वारा किये गये इस कमेंट पर कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स तो उन्हें परंपरागत शैली में ट्रोल करने लगे हुए तो वहीं कुछ लोग उनकी इस बात का समर्थन करते हुए भी दिख रहे हैं। समर्थन करने वालों का कहना है कि “हमें संविधान बचाने के लिये एकजुट होना ही पड़ेगा। वहीं पत्रकार आशुतोष ने खुद को ट्रोल करने वाले यूज़र्स को भी जवाब दिया है। (Current News Hindi)

आशुतोष ने अपने एक अन्य ट्वीट में कमेंट किया है कि “मैं न तो कमेंट देखता हूँ और न ही पढ़ता हूँ लेकिन किसी ने अभी कहा है कि “ट्रोल आर्मी बहुत गालियां दे रही है..” मैंने कहा कि “भगवान इनका भला करें.. यें मासूम लोग हैं। इनके बाल बच्चे तरक़्क़ी करें, मैं इनके घर परिवार वालों के बारे में अच्छा ही सोचता हूँ।” (Current News Hindi)
यह भी पढ़ें- प्रयागराज हिंसा के मास्टर माइंड कहे जा रहे जावेद पम्प के 2 मंज़िला घर को 3 JCB ने 5 घंटे में ध्वस्त किया

Prayagraj News: प्रयागराज हिंसा के मास्टर माइंड कहे जा रहे जावेद पम्प के 2 मंज़िला घर को 3 JCB ने 5 घंटे में ध्वस्त किया

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]