Dangerous Bride of Alwar: भगवान ऐसी ख़तरनाक बहू किसी को न दें,राजस्थान के अलवर की 1 बहू का कारनामा सुनकर आप भी यही कहेंगे

Dangerous Bride of Alwar- भगवान ऐसी ख़तरनाक बहू किसी को न दें,राजस्थान के अलवर की 1 बहू का कारनामा सुनकर आप भी यही कहेंगे

अलवर,राजस्थान: Dangerous Bride of Alwar-
राजस्थान के अलवर में रहने वाला एक युवक लगभग 3 महीने पूर्व ही जयपुर से एक एक बहू लेकर आया था। लेकिन अब वही बहू दिन दिहाड़े अपनी सास का सिर फोड़ और सास की आँखों में मिर्च पाउडर डालकर 40 लाख रुपये की नक़दी से भरा बैग लेकर भाग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला कल यानी मंगलवार 19 जुलाई का है।

पीड़ित पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की तो नई नवेली दुल्हन के इस कारनामें को सुनकर पुलिस कर्मियों ने भी अपना सिर पकड़ लिया। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि “बहू ने पहले तो अपनी सास का सिर फोड़ा, फ़िर इसके बाद अपनी सास की आँखों में मिर्च पाउडर डालकर घर में रखा 40 लाख रुपये नक़दी से भरा बैग लेकर भाग गयी। जबकि बेचारी सास रोती-रोती बेहोश हो गयी। इस मामले की अब गोविन्दगढ़ थाना पुलिस जाँच कर रही हैं। (Dangerous Bride of Alwar)

इस संबंध में गोविंदगढ़ पुलिस का कहना है कि “निखिल खण्डेलवाल नाम के एक युवक ने थाने में मामला दर्ज कराया है, जिस में निखिल ने बताया है कि “उसका विवाह लगभग 3 माह पूर्व जयपुर निवासी रिया नाम की लड़की से हुई थी। लेकिन विवाह के कुछ ही दिन बाद से पत्नी रिया ने उसके परिवार को परेशान करना शुरु कर दिया था। रिया ने उसके छोटे भाई और उसकी माँ से झगड़ा भी करना शुरु कर दिया था।” (Dangerous Bride of Alwar)Dangerous Bride of Alwar)

 

पीड़ित निखिल खण्डेलवाल की तहरीर के अनुसार पुलिस ने बताया कि “मंगलवार की दोपहर जब निखिल की माँ और पत्नी रिया घर पर दोनों थे, तो इस दौरान रिया ने झगड़ा करते हुए अपनी सास यानी निखिल की माँ के सिर में डन्डा मारा और फ़िर अपनी सास की आँखों में मिर्च पाउडर डालकर घर में रखा 40 लाख रुपये की नक़दी से भरा बैग लेकर भाग गयी।” (Dangerous Bride of Alwar)

हालाँकि बहु रिया द्वारा 40 लाख रुपये की नक़दी लेकर भागने की फ़िलहाल पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि “इस पूरे मामले और घटनाक्रम की जाँच की जा रही है।

निखिल के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि “रिया (निखिल की पत्नी) कुछ दिन पहले भी ससुराल से झगड़ा करके अपने मायके चली गई थी, लेकिन कल (मंगलवार) दोपहर फ़िर से ससुराल लौटी और यह काण्ड करके फ़रार हो गयी।” (Dangerous Bride of Alwar)
यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने कार में बैठे अपने ही परिवार को किया आग के हवाले और स्वयं भी दे दी जानNagpur Sad News
देश दुनिया टुडे के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें।

===================================

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]