Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story
Posted inBihar / International

Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story: दरभंगा के शादीशुदा प्रेमी को कुँवारा समझकर नेपाल से भारत आयी संगीता ने की शादी, सच सामने आया तो गोविन्द दोनों पत्नियों को छोड़कर हुआ फ़रार

Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story:

 

दरभंगा: Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story- आजकल प्यार में कुँवारी लड़कियों के भागने में भागने ख़बरें कम और शादीशुदा महिलाओं के प्रेम प्रसंगों के चलते पति और बच्चों को छोड़कर भागने की ख़बरें ज़ियादा आने लगी हैं, और वह भी पड़ोसी देशों के प्रेमियों के साथ।Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story

सीमा हैदर से शुरु हुआ प्रेम प्रसंग के चलते सरहद पार करने का सिलसिला अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सीमा हैदर के बाद राजस्थान की अंजू पाकिस्तान पहुँच गयी फ़िर एक श्रीलंकाई युवती ऐसे ही भारत आयी उसके बाद नेपाल की शादीशुदा महिला संगीता दरभंगा आयी इसके बाद हाल ही में बांग्लादेश की सानिया नाम की महिला नोएडा आयी हुई है। (Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story)

लेकिन अब नेपाली शादीशुदा महिला संगीता और उसके दरभंगा के प्रेमी गोविन्द को लेकर चौंका देने वाली ख़बर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार नेपाली महिला को जिस गोविन्द नाम के व्यक्ति से प्यार हो हुआ, और भारत आकर शादी की दरअसल वह भी पहले से शादीशुदा निकला यह सच जानकर संगीता को बड़ा झटका लगा। (Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story)

हालाँकि नेपाली महिला संगीता भी पहले से ही शादीशदुा थी, और यह बात संगीता ने पहले ही गोविन्द को बता दी थी, लेकिन गोविन्द ने अपने शादीशुदा होने की बात संगीता को नहीं बतायी हुई थी। सच सामने आने के बाद अब कुछ ऐसा घटनाक्रम हुआ कि गोविन्द दोनों ही पत्नियों को छोड़कर फ़रार हो गया है। (Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story)

बताया जा रहा है कि नेपाली महिला संगीता अपने बीमार पति व बच्चों को छोड़कर दरभंगा अपने प्रेमी गोविन्द के पास सरहद पार कर भारत आयी थी, और गोविन्द के साथ शादी कर चुकी है। लेकिन शादी के बाद अब उसे पता चला है कि गोविन्द की शादी तो 8 वर्ष ही हो चुकी थी, और उसके 2 बच्चे भी हैं। (Darbhanga Man And Nepali Lady Love Story)
ये भी पढ़ें- पुतिन के विरुद्ध बग़ावत करने वाले वैगनर चीफ़ प्रिगोजिन की मौत, 2 महीने पहले हुई बग़ावत से ही तय हो गयी थी प्रिगोजिन की मौत?