Deepak Chairasia ne Mangi Maafi1- नशे में शो होस्ट करने पर ट्रोल हुए दीपक चौरसिया ने कहा पेन किलर ज़्यादा खा ली थी

Deepak Chairasia ne Mangi Maafi- नशे में शो होस्ट करने पर ट्रोल हुए दीपक चौरसिया ने कहा पेन किलर ज़्यादा खा ली थी

नई दिल्ली: Deepak Chairasia ne Mangi Maafi- नशे में एंकरिंग करने पर ट्रोल हुए दीपक चौरसिया ने अब अपने बर्ताव के लिए माफ़ी माँगते हुए कहा कि “आप सभी को जो वीडियो में दिख रहा है वो सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज़्यादा डान्स करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी।

शो चूँकी जिस मसले पर था उसे मैं छोड़ना नहीं चाहता था और शो पूरी तरह से ठीक जाए इसलिए मैंने पेन किलर खाली..। (Deepak Chairasia ne Mangi Maafi)

Deepak Chairasia ne Mangi Maafi

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “मेरी ग़लती ये थी कि पेन किलर ज़्यादा मात्रा में लेने से साइड इफेक्ट होता है, ये बात मुझे नहीं पता थी इसलिए पेन किलर खाकर मेरी तकलीफ़ कम होने की बजाए बढ़ गई।” उन्होंने आगे लिखा “वीडियो देखकर तरह तरह की बातें बनाई गई जो सच नहीं है..मुझे पत्रकारिता में 25 साल से ज़्यादा हो चुके हैं इसलिए मुझे किसी से पत्रकारिता के इथिक्स सीखने की ज़रूरत नहीं है।”

Deepak Chairasia ne Mangi Maafi

आगे आगे लिखा कि “मैं अपने चाहने वालों से दिल से माफ़ी चाहता हूँ साथ ही पिछले तीन दिनों से देश के कोने कोने से मेरी चिन्ता जताने वाले शुभचिंतकों का आभारी हूँ। आप लोगों का प्यार और सहयोग इसी तरह आगे भी मिलता रहेगा। इसी उम्मीद के साथ..।।” (Deepak Chairasia ne Mangi Maafi)

Deepak Chairasia ne Mangi Maafi

विदित हो कि दीपक चौरसिया “देश की बहस” नाम से एक टीवी शो करते हैं, यह शो प्राइम टाइम पर 08:30 बजे ‘न्यूज़ नेशन’ चैनल पर आता है। विगत 9 दिसम्बर को जब CDS जनरल बिपिन रावत, विपिन रावत जी की पत्नी मधुलिका रावत सहित अन्य सैन्य अधिकारियों के शवों को दिल्ली लाया जा रहा था तब दीपक चौरसिया ने इस शो की हॉस्टिंग के दौरान उनकी जुबान कंट्रोल में नहीं थीं।

वे क्या बोले जा रहे थे कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसके बाद ऐसी स्थिति में उन्हें उस शो से हटा दिया गया और दीपक चौरसिया पर आरोप लगा था कि उन्होंने शराब पीने के बाद दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी थी। (Deepak Chairasia ne Mangi Maafi)

ये भी पढ़ें- अमेरिका में भयंकर तूफ़ान की तबाही में अब तक 100 से ज़्यादा लोगों की मौत,कई शहर हुए पूरी तरह से तबाहDeepak Chairasia ne Mangi Maafi

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]