Delhi Liquor Matter: दिल्ली आबकारी प्रकरण को लेकर बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का 1 वीडियो,कहा अब ‘आप’ के बचने का कोई रास्ता नहीं है

Delhi Liquor Matter: दिल्ली आबकारी प्रकरण को लेकर बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो,कहा अब ‘आप’ के बचने का कोई रास्ता नहीं है

नई दिल्ली: Delhi Liquor Matter- Headline
बीजेपी ने आज (सोमवार) दिल्ली शराब प्रकरण पर एक स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो जारी करते हुए कहा है कि यह “स्टिंग ऑपरेशन आबकारी मामले में स्टिंग मास्टर अरविन्द केजरीवाल के तौर तरीकों को दिखाता है।”

बीजेपी ने आज दिल्ली आबकारी मामले की पोल खोलने के उद्देश्य से एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है। बीजेपी ने प्रेसकांफ्रेंस करके इन स्टिंग ऑपेरशन के वीडियो को जारी किया है। इस अवसर पर बीजेपी नेता सम्बित पात्रा ने कहा कि “अब आप (AAP) के लिये बचने का कोई रास्ता नहीं रहा है।” (Delhi Liquor Matter)

सम्बित पात्रा ने कहा कि ‘सिसोदिया जी, केजरीवाल जी जब सत्ता में आये थे तो उन्होंने लोगों से किसी भी भ्रष्टाचार के विरुद्ध स्टिंग ऑपरेशन करने को कहा था, और ठीक ऐसा ही हुआ।..अब स्टिंग मास्टर केजरीवाल जी के विरुद्ध स्टिंग ऑपरेशन हुआ है।” सम्बित पात्रा ने प्रेसकांफ्रेंस में इस कथित स्टिंग वीडियो को दिखाने के बाद कहा कि “वीडियो में दिखाया गया तरीक़ा ये है कि 80% लाभ अरविन्द केजरीवाल और सिसोदिया व इनके दोस्त को जायेगा।” (Delhi Liquor Matter)

सम्बित पात्रा आगे कहते हैं कि “पहले आप हमें हमारा 80% कमीशन दें और इसके बाद 20% बेच दें, जो कि आप कर सकते हैं.. हमें परवाह नहीं।” पात्रा ने कहा “ये ही केजरीवाल की नीति रही है, शराब की एक बोतल के साथ एक बोतल भी फ़्री दे रहे थे, तो मुनाफ़ा कमा रहे थे।” सम्बित पात्रा ने कहा कि “ग़ौर कीजिये कि वे कैसे लूट रहे थे?” (Delhi Liquor Matter)

बीजेपी नेता सम्बित पात्रा ने कहा कि “यह ‘ओपन एण्ड शट’ मामला है, क्यूँकि इस वीडियो में स्वयं मारवाह (स्टिंग वीडियो घोटाले के आरोपी नम्बर-12 मारवाह) भी यह स्वीकार कर रहे हैं। इसलिये अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पास बचने का कोई रास्ता रहा ही नहीं है।” (Delhi Liquor Matter)

बता दें कि शराब घोटाले के इसी मामले में CBI ने विगत माह अगस्त में मनीष सिसोदिया के आवास पर छापा मारा था। इस दौरान CBI अधिकारियों ने उनके बैंक लॉकर को भी स्कैन किया था। हालांकि दिल्ली के सीएम अरविन्द और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा था कि “बीजेपी ने तो केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से डरकर उन्हें निशाना बनाया है। (Delhi Liquor Matter)
यह भी पढ़ें- सुनिये केन्द्रीय मन्त्री गिरिराज सिंह का एक वायरल वीडियो, जिसमें कह रहे हैं कि ‘मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दीBJP Giriraj Singh Viral Video

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]