Delhi News In Hindi: जामा मस्जिद में MCD की ग़लती से ढहाई दीवार, लोग भड़के, फ़िर से बनाई जायेगी ग़लती से ढहाई गई दीवार

Delhi News In Hindi: जामा मस्जिद में MCD की ग़लती से ढहाई दीवार, लोग भड़के, फ़िर से बनाई जायेगी ग़लती से ढहाई गई दीवार

नई दिल्ली: Delhi News In Hindi
दिल्ली की प्रसिद्ध जामा मस्जिद की कल बृहस्पतिवार को MCD की एक ग़लत कार्यवाही से एक बड़ा बवाल होते-होते बच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जामा मस्जिद परिसर के पार्क में बन रहे एक अवैध कमरे पर MCD की टीम कार्यवाही करने पहुँची थी, लेकिन MCD टीम द्वारा कमरे पर कार्यवाही करने की बजाये ग़लती से जामा मस्जिद की दीवार ढहाये जाने से लोग नाराज़ हो गये। (Delhi News In Hindi)

हालांकि MCD के पास अवैध कमरे पर कार्यवाही करने का अदालत का आदेश तो था, लेकिन MCD की टीम से ग़लती से जामा मस्जिद व पार्क के मध्य बनी दीवार को ही ढहा दिया। जानकारी के मुताबिक़ MCD द्वारा की गई इस अवैध कार्यवाही से लोग नाराज़ हो गये। (Delhi News In Hindi)

घटना की जानकारी मिलने के बाद लोग जामा मस्जिद पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गये तो वहीं स्थिति को संभालने के लिये भारी पुलिस बल की भी तैनाती हो गयी थी। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में जामा मस्जिद के शाही इमाम व MCD के बीच मामले को लेकर एक सकारात्मक बातचीत हुई। (Delhi News In Hindi)

MCD टीम की ओर से ग़लती माने जाने और ग़लती से टूटी दीवार को पुनः बनवाने की बात पर मामला शान्त हुआ। फ़िलहाल जामा मस्जिद और आस पास के क्षेत्र में माहौल शान्त है। (Delhi News In Hindi)
यह भी पढ़ें- अग्निपथ स्कीम के ख़िलाफ़ अब उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी शुरु हुआ प्रदर्शन

Protest Against Agneepath Scheme: अग्निपथ स्कीम के ख़िलाफ़ अब उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी शुरु हुआ प्रदर्शन

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]